Dungarpur में यूथ कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ निकाली जन जागरण पदयात्रा, जमकर की नारेबाजी
X

Dungarpur में यूथ कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ निकाली जन जागरण पदयात्रा, जमकर की नारेबाजी

 यूथ कांग्रेस की जन जागरण पदयात्रा यूथ कांग्रेस (Youth Congress) के प्रदेश अध्यक्ष गणेश घोघरा (Ganesh Ghoghra) के नेतृत्व में जिला मुख्यलय स्थित कांग्रेस कार्यालय से निकाली गई. 

Dungarpur में यूथ कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ निकाली जन जागरण पदयात्रा, जमकर की नारेबाजी

Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर (Dungarpur News) जिले में यूथ कांग्रेस की ओर से केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों और महंगाई के खिलाफ जन जागरण पदयात्रा (Jan Jagran Padyatra) निकाली गई . यूथ कांग्रेस की जन जागरण पदयात्रा यूथ कांग्रेस (Youth Congress) के प्रदेश अध्यक्ष गणेश घोघरा (Ganesh Ghoghra) के नेतृत्व में जिला मुख्यलय स्थित कांग्रेस कार्यालय से निकाली गई. 

केंद्र सरकार (Central Government) के खिलाफ जन जागरण पदयात्रा कांग्रेस कार्यालय से रवाना होकर शहर के विभिन्न मार्गो से होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंची, जहां पर कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट के बाहर धरना देते हुए केंद्र सरकार के खिलाफ जन विरोधी नीतियों और महंगाई के खिलाफ हल्ला बोलते हुए आक्रोश जताया. धरने को संबोधित करते हुए यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश घोघरा ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला. 

यह भी पढ़ें - कोरोना से मौत के बाद हॉस्पिटल में भटक रही थी चाचा-भतीजे की आत्मा! ऐसे मिली शांति

इस दौरान उन्होंने कहा की केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों के चलते आज देश जी जनता महंगाई, बेरोजगारी से परेशान है. उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री (PM Narendra Modi) और भाजपा (BJP) नेता कांग्रेस से 70 साल का हिसाब मांगते हैं लेकिन कांग्रेस ने 70 साल में जो देश बनाया है उसी को भाजपा बेचने में लगी है. उन्होंने कहा की सरकार की नीतियों से हर वर्ग दुखी है. 

वहीं, उन्होंने कहा कि उज्जवला के नाम पर महिलाओं को गैस कनेक्शन दिए लेकिन रसाई गैस के दाम महंगे कर दिए. अब सिलेंडर कबाड़ में पड़े हैं, वहीं अन्य योजनाओं का भी यही हाल है. पेट्रोल-डीजल के दाम भी अधिक होने से जनता महंगाई के बोझ तले दबती जा रही है. इधर जनजागरण पदयात्रा और धरने के दौरान कोरोना गाइडलाइन (Corona Guidelines) की धज्जियां भी उड़ती दिखी. अधिकतर कांग्रेसियों ने मास्क नहीं लगा रहा था. वही सोशल डिस्टेंसिंग भी नहीं थी.

Trending news