इस लड़की के साथ 'ऊदल सिंह' बनकर Maharashtra के कोल्हापुर में छिपा था 'पपला गुर्जर'!

राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) के साथ ही एसओजी पपला को पकड़ने के प्रयास कर रही थी.

इस लड़की के साथ 'ऊदल सिंह' बनकर Maharashtra के कोल्हापुर में छिपा था 'पपला गुर्जर'!
पपला पर राजस्थान में चार मामले दर्ज हैं.

Jaipur: राजस्थान (Rajasthan) के बहुचर्चित बहरोड़ लॉकअप ब्रेक कांड (Behror lockup brake scandal) का मुख्य आरोपी कुख्यात गैंगस्टर विक्रम गुर्जर (Vikram Gurjar) उर्फ पपला (Papla) पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) ने कुख्यात गैंगस्टर विक्रम गुर्जर उर्फ पपला को महाराष्ट्र (Maharashtra) के कोल्हापुर (Kolhapur) से गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढे़ं- कुख्यात गैंगस्टर 'पपला गुर्जर' हुआ गिरफ्तार, बंदूक की नोक पर छुड़ा ले गए थे साथी!

मामले में प्रेसवार्ता कर डीजीपी एमएल लाठर (ML Lather) ने बताया कि अलवर (Alwar) की बहरोड़ थाना पुलिस (Behror Police Station) ने पपला गुर्जर (Papla Gurjar) को गिरफ्तार किया था लेकिन पपला गुर्जर के साथी 6 सितंबर 2019 को बहरोड़ पुलिस थाने में पुलिसकर्मियों पर एके 47 सरीखे अत्याधुनिक हथियार से फायरिंग कर उसे फरार करा कर ले गए थे. मामले को लेकर जांच एसओजी को सौंपी गई थी. पपला फरारी मामले में लगातार पुलिस उसके साथियों को गिरफ्तार कर रही थी.

यह भी पढ़ें-अलवर: पपला मामले में 50 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

महिला मित्र जिया के साथ ऊदल सिंह बनकर रह रहा था पपला
राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) के साथ ही एसओजी पपला को पकड़ने के प्रयास कर रही थी. पुलिस को पपला गुर्जर के बारे में गुप्त सूचना मिली. सूचना को पुख्ता करते हुए राजस्थान पुलिस की टीम को महाराष्ट्र के कोल्हापुर भेजा गया. जहां घेराबंदी कर पुलिस टीम ने पपला गुर्जर को दबोच लिया. हालांकि घेराबंदी के दौरान भी पपला ने पुलिस को गच्चा देकर भागने का प्रयास किया. उन्होंने बताया कि पपला गुर्जर कोल्हापुर में अपनी महिला मित्र जिया के साथ ऊदल सिंह बनकर रह रहा था. पपला की महिला मित्र कोल्हापुर में संचालक थी, जिसे पुलिस ने हिरासत में लिया है. वहीं, पपला ने भी अपना नाम बदलकर ऊदल सिंह (Udal Singh) के नाम से आधार कार्ड बनवा रखा था. 

जयपुर लाया जा रहा पपला गुर्जर 
पुलिस ने पपला गुर्जर पर 5 लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा था. पपला पर राजस्थान में चार मामले दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस पपला गुर्जर और उसकी महिला मित्र को लेकर जयपुर ला रही है. सुरक्षा को देखते पुलिस पपला गुर्जर को किसी गुप्त स्थान पर कड़ी सुरक्षा के बीच रखेगी, जहां उससे पूछताछ की जाएगी. माना जा रहा है कि पूछताछ के दौरान कई और खुलासे सामने आ सकते हैं.