धौलपुर में अज्ञात लोगों ने शराब ठेकेदार की गाड़ी पर की फायरिंग, फिर...

देखते ही देखते कुछ युवक बाइक से आए और गाड़ी पर पत्थर व फायरिंग करने लगे. जिससे उसकी गाड़ी के शीशे टूट गए.

धौलपुर में अज्ञात लोगों ने शराब ठेकेदार की गाड़ी पर की फायरिंग, फिर...
अज्ञात लोगों ने शराब ठेकेदार की गाड़ी पर फायरिंग की.

भानु शर्मा/धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले के बाड़ी रोड पर पांच लाख रुपए लेकर जा रहे शराब ठेकेदार की गाड़ी पर कुछ युवकों ने हथियारों के साथ पथराव कर हमला बोल दिया. पथराव और फायरिंग से शराब ठेकेदार की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई.

वहीं, हमले के बाद शराब ठेकेदार युवकों से बचता हुआ गाड़ी लेकर मौके से निकला और मामले की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी. पीड़ित शराब ठेकेदार धर्मेंद्र परमार पुत्र मंगल सिंह ने बताया कि वह धौलपुर से करीब 5 लाख रुपए कैश लेकर कार से बाड़ी ऑफिस जा रहा था. इसी दौरान बीच में किसी से मिलने के लिए वह बाड़ी रोड की तरफ मुड़ गया. इसके बाद जब वह वापस आने लगा तो एक ट्रैक्टर रोड़ में आड़ा लग गया.

देखते ही देखते कुछ युवक बाइक से आए और गाड़ी पर पत्थर व फायरिंग करने लगे. जिससे उसकी गाड़ी के शीशे टूट गए. पीड़ित शराब ठेकेदार ने बताया कि हमलावर उसकी करीब साढ़े तीन तोले की चेन और 5 ग्राम सोने का लॉकेट लूट कर फरार हो गए, लेकिन कैश बच गया.

वहीं, बदमाशों से जान बचाने के लिए मंगल सिंह ने गाड़ी को स्टार्ट किया और मौके से भागने में कामयाब हो गया. मामले को लेकर कोतवाली पुलिस ने बताया कि पीड़ित ने थाने में आकर सूचना तो दी थी, लेकिन अभी तक कोई तहरीर नहीं दी है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित की तहरीर आने पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की जाएगी.