केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी पहुंचे बाड़मेर, गहलोत सरकार पर साधा निशाना

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी चार दिवसीय बाड़मेर दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने बाड़मेर व बालोतरा में विकास योजनाओ की मीटिंग व विभिन्न सामाजिक कार्यक्रमों में शिरकत की.

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी पहुंचे बाड़मेर, गहलोत सरकार पर साधा निशाना
केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी

भूपेश आचार्य, बाड़मेर: केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी चार दिवसीय बाड़मेर दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने बाड़मेर व बालोतरा में विकास योजनाओ की मीटिंग व विभिन्न सामाजिक कार्यक्रमों में शिरकत की. इस दौरान केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कांग्रेस की गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए हमला बोला और कहा कि प्रदेश का आमजन और किसान परेशान है. 

ये भी पढ़ें: विधानसभा सत्र बुलाने के लिए गहलोत सरकार ने राज्यपाल को भेजा तीसरा प्रस्ताव

उन्होंने कहा कि कोरोना का संकट और आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं. दूसरी तरफ राजस्थान की कांग्रेस सरकार होटल में बैठकर बिरियानी खाने और स्विमिंग पूल की मौज-मस्ती में व्यस्त है. गहलोत को तो सिर्फ अपने विधायको की फिक्र है. प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ रही है, आमजनता पानी, बिजली की समस्याओं से परेशान है. 

इस दौरान भाजपा खरीद फरोख्त मामले में भी कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा को विधायक खरीदने की जरूरत नहीं है, जो ऑडियो वायरल हुआ है वो गजेंद्र सिंह शेखावत का नहीं है. केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस नेता बिना किसी तर्क और तथ्य के अपने घर की लड़ाई का ठीकरा भाजपा और राज्यपाल पर फोड़ रहे हैं. अब जल्द ही प्रदेश से कांग्रेस का सुफड़ा साफ होगा. अब कांग्रेस डूबती हुई तिलमिला रही है.

ये भी पढ़ें: भारत-पाक सीमा पर फिर उलझा एक अहम मामला, जानिए वजह...