केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पहुंचे सीकर, दिल्ली चुनाव को लेकर किया दावा...

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत एक दिवसीय दौरे पर सीकर आए.

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पहुंचे सीकर, दिल्ली चुनाव को लेकर किया दावा...
गजेंद्र सिंह शेखावत ने रामेश्वरम रेजिडेंसी का फीता काटकर उद्घाटन किया.

सीकर: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत एक दिवसीय दौरे पर सीकर आए. यहां गजेंद्र सिंह शेखावत ने रामेश्वरम रेजिडेंसी का फीता काटकर उद्घाटन किया. इस मौके पर उनके साथ सांसद सुमेधानंद सरस्वती, पूर्व विधायक प्रेम सिंह, बाजोर पूर्व विधायक रतन जलधारी, पूर्व विधायक केडी बाबर, यूआईटी के पूर्व चेयरमैन हरिराम रणवा, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष विष्णु चेतानी सहित काफी संख्या में जनप्रतिनिधि और हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे.

इस मौके पर मीडिया से बातचीत में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने दिल्ली में हुए चुनाव को लेकर दावा किया कि भाजपा वहां बेहतर प्रदर्शन करेगी. उन्होंने पानी की समस्या के बारे में कहा कि हमारी सरकार की प्राथमिकता है कि 15 करोड़ घरों में नल से जल हर घर तक पहुंचे. उसके लिए काम किया जा रहा है. 

उन्होंने बताया कि राजस्थान के यमुना नहर के हिस्से को पानी को लाने की दिशा में काम किया जा रहा है. उन्होंने राजस्थान सरकार पर इस दिशा में उदासीनता बरतने का आरोप लगाया. उन्होंने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर चुनावी वायदों की अनदेखी करने का आरोप भी लगाया और कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है. 

उन्होंने शिक्षा मंत्री गोविंद डोटासरा का बयान जिसमें वीर सावरकर और पंडित दीनदयाल के स्कूलों से चित्र हटाने की बयान की निंदा करते हुए कहा कि राजस्थान सरकार देश की आजादी में योगदान देने वालों का अनादर कर रही है.