Kota: TV के शोर में दबी Murder की चीख, कमरे में बंधी मिली लाश

कोटा (Kota News) के रेलवे कॉलोनी थाना इलाके में आज कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक किराना दुकानदार अधेड़ व्यक्ति की सनसनीखेज हत्या (Murder)  कर दी.

Kota: TV के शोर में दबी Murder की चीख, कमरे में बंधी मिली लाश
प्रतीकात्मक तस्वीर

Kota: राजस्थान के कोटा (Kota News) के रेलवे कॉलोनी थाना इलाके में आज कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक किराना दुकानदार अधेड़ व्यक्ति की सनसनीखेज हत्या (Murder)  कर दी. बदमाशों ने गला दबाकर अधेड़ की हत्या (Kota Murder) को अंजाम दिया और शव को मकान के बरामदे में फेंक दिया. 

यह भी पढ़ें- Kota: रिश्वत लेते कांस्टेबल का VIDEO VIRAL, एफआईआर दर्ज

मृतक के शव के दोनों हाथ और पैर रस्सियों से बंधे हुए थे और मुंह कपड़े से ढक कर बांधा हुआ था. मामले की तफ्तीश में जुटे सीआई मुनीन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस को रेलवे कॉलोनी थाना इलाके की कॉलोनी लक्ष्मी विहार के लोगों ने सूचना दी थी कि उनका पड़ोसी दौलत राम जो किराना दुकानदार है. उसने आज सुबह से दुकान नहीं खोली है और कमरे में टीवी का वोल्यूम तेज है, जिस पर पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो दुकानदार दौलतराम का शव मकान के अंदर बरामदे में बंधी हुई अवस्था में पड़ा (Rajasthan Crime) हुआ था.

मौके पर FSL की टीम और डॉग स्क्वायड (Dog Squad Team) को बुलाकर सैंपल लिए गए. पुलिस के आला अधिकारी (Police Officer) भी मौके पर पहुंचे और हत्याकांड़ की जांच पड़ताल शुरू की. 

मुनींद्र सिंह(Muninder Singh) ने बताया कि कमरे में संभवत मृतक दौलतराम (Daulat Ram) और हत्यारों के बीच संघर्ष हुआ है और फिर हत्यारों ने गला दबाकर दौलतराम की हत्या की है. हालांकि हत्याकांड की वजह का खुलासा अभी नहीं हो सका है. वहीं हत्या के तरीके का खुलासा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा. बताया जा रहा है कि मृतक अपने घर में अकेला ही रहता था. हत्याकांड के बाद पुलिस ने मृतक के रिश्तेदारों को सूचना दी और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

यह भी पढ़ें- Baran: थाने में रिश्वत लेते हुए सब इंस्पेक्टर को ACB ने किया गिरफ्तार