जोधपुर में बेखौफ बदमाश, दुकानदार की आंखों में मिर्ची डालकर लूटी सोने की चैन

जोधपुर शहर में बदमाश बेख़ौफ़ हैं. बदमाशों में पुलिस का भय तक नहीं रहा है. आरोपी खुलेआम बेख़ौफ़ होकर चोरी, लूट जैसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं.

जोधपुर में बेखौफ बदमाश, दुकानदार की आंखों में मिर्ची डालकर लूटी सोने की चैन
प्रतीकात्मक तस्वीर

भवानी भाटी, जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर शहर में बदमाश बेख़ौफ़ हैं. बदमाशों में पुलिस का भय तक नहीं रहा है. आरोपी खुलेआम बेख़ौफ़ होकर चोरी, लूट (Loot) जैसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला पाल रोड इलाके में सामने आया. जहां आरोपियों ने दुकानदार की आंखों में मिर्ची डालकर दुकानदार के गले में पहनी तीन तोला सोने की चेन लूटकर फरार हो गए. 

आरोपियों के भागने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. जोधपुर के पाल रोड पर अशोक डेयरी के संचालक दुकानदार रोजाना की तरह अपनी ग्राहकी पर लगा था. इसी दौरान तीन युवक वहां पहुंचते और एक ने तंबाकू मांगी, तो दूसरा युवक भी मौके पर पहुंचा और दुकानदार की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर उसके गले में पहनी तीन तोले की सोने की चेन तोड़कर भाग गए. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है. 

घटना के बाद दुकानदार ने युवकों का पीछा करने की भी कोशिश की, लेकिन कुछ ही दूरी के बाद युवक आंखों से ओझल हो गए. पीड़ित दुकानदार गोपाल ने चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने में रिपोर्ट दी. अब पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़े: कोरोना के चलते जयपुर एयरपोर्ट पर लागू हुए नए नियम, बिना निगेटिव रिपोर्ट एंट्री बंद