close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: तेज रफ्तार का कार कहर, करीब 35 फीट हवा में उछलकर गिरा स्‍कूटी सवार

जयपुर में बिड़ला मंदिर के पास जेडीए चौराहे पर तेज रफ्तार से आ रही ऑडी कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी. दुर्घटना का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि स्कूटी सवार व्यक्ति करीब 35 फीट हवा में उछलकर दूर जाकर गिरा.

VIDEO: तेज रफ्तार का कार कहर, करीब 35 फीट हवा में उछलकर गिरा स्‍कूटी सवार
दुर्घटनास्‍थल पर दो दि‍न पहले भी एक्‍सीडेंट हुआ था. प्रतीकात्‍मक फोटो

जयपुर:  जयपुर के जेडीए चौराहे पर एक बार फिर से तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला. शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे एक कार ने स्कूटी के टक्कर मार दी, दुर्घटना में स्कूटी सवार युवक गंभीर रुप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीं पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है.

जयपुर में बिड़ला मंदिर के पास जेडीए चौराहे पर तेज रफ्तार से आ रही ऑडी कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी. दुर्घटना में स्कूटी सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर दुर्घटना थाना पुलिस मौके पर पहुंची. ट्रैफिक एसीपी ईस्ट अंजली ने बताया कि सुबह करीब साढे 6 बजे रामबाग की ओर से ऑडी कार राजापार्क की तरफ जा रही थी. कार को सिरसी रोड निवासी सिद्धार्थ चला रहा था. इस दौरान गांधी सर्किल की ओर से महावीर नगर निवासी अभय डागा स्कूटी लेकर त्रिमूर्ति सर्किल की ओर जा रहे थे. जेडीए चौराहा पार करते समय तेज रफ्तार में ऑडी कार ने स्कूटी के टक्कर मार दी. दुर्घटना का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि स्कूटी सवार व्यक्ति करीब 35 फीट हवा में उछलकर दूर जाकर गिरा.

एसीपी अंजलि‍ जोरवाल ने बताया कि हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक को एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक है. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर मारने के बाद चालक स्कूटी को करीब दौ सौ मीटर तक घसीटता हुआ ले गया. इस दौरान कार ने डिवाइडर भी लांघ दिया. टक्कर से स्कूटी का इंजन अलग हो गया और टायर के नीचे फंसने से कार बंद हो गई. एयरबैग खुलने से कार सवार सिद्धार्थ को ज्यादा चोट नही आयी. कार सवार युवक ही दुर्घटना के बाद घायल को अभय डागा को एसएमएस अस्पताल लेकर गया. अभय डागा के मल्टीपल फ्रेक्चर हैं, जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है. कार व स्कूटी को पुलिस ने दुर्घटना थाना ईस्ट में रखवा दिया है. साथ ही कार चालक सिद्धार्थ से पूछताछ जारी है. शुरुआती जांच में सामने आया है कि कार चालक सिद्धार्थ ने शराब पी रखी थी और नशे में कार चला रहा था.

जेडीए चौराहे पर 2 दिन पहले भी इसी तरह का हादसा सामने आया था. तेज रफ्तार कार ने रेड लाइट पर खड़े 6 वाहनों को रौंद दिया. हादसे में जयपुर जेल में प्रहरी राजकुमार के बेटे पुनीत कुमार पाराशर और विवेक पाराशर की मौत हो गई थी. 2 दिन बाद ही फिर से इसी चौराहे पर ऐसी भयानक दुर्घटना देखने को मिली.