Birthday पर लहरी तलवार और तमंचे से हुए फायर, Gift में मिली पुलिस की सुताई

सीकर (Sikar News) के नीमकाथाना इलाके के पाटन थाना अंतर्गत दलपतपुरा के बीच नदी में बर्थडे पार्टी का सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बदमाशों द्वारा हाथों में तलवार लहराए कर तमंचे से फायरिंग का वीडियो सामने आया है. 

Birthday पर लहरी तलवार और तमंचे से हुए फायर, Gift में मिली पुलिस की सुताई
वीडियो सामने आने के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है.

Sikar : राजस्थान के सीकर (Sikar News) के नीमकाथाना इलाके के पाटन थाना अंतर्गत दलपतपुरा के बीच नदी में बर्थडे पार्टी का सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बदमाशों द्वारा हाथों में तलवार लहराए कर तमंचे से फायरिंग का वीडियो सामने आया है. वीडियो (Viral Video) सामने आने के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है.

यह भी पढ़ें- Sikar बाबा श्याम के वार्षिक मेले में Covid-19 Negative Report का बड़ा खेल, 5 दुकानों पर मारे छापे

वहीं, वीडियो सामने आने के बाद पाटन पुलिस भी हरकत में आई है और टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी. जानकारी के अनुसार रामपुरा बेगा की नांगल एवं ग्राम पंचायत दलपतपुरा के बीच नदी के पास रूप चंद गुर्जर (Roop Chand Gurjar Birthday) का दो दिन पहले जन्मदिन था. जन्मदिन की पार्टी पर डीजे पर रूप चंद गुर्जर और उसका साथी चोरु गुर्जर (Choru Gurjar) के हाथों में तमंचा और तलवार लहराते हुए का वीडियो सामने आया है.

वीडियो में तमंचे से फायरिंग का वीडियो भी सामने आया है. वीडियो सामने आने के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. वहीं, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस (Sikar police) भी हरकत में आई है और टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी. सूत्रों के हवाले से खबर सामने आई है कि पुलिस ने एक आरोपी को देसी कट्टे के साथ गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें- एक साथ एक ही घर से उठी चार अर्थियां, चीखों से दहल गया पूरा गांव