शर्मनाक, अपनी बहन का बनाया नहाते हुए वीडियो, फिर 6 साल तक बलात्कार

बड़ी खबर नागौर जिले के मौलासर से है, जहां एक युवक द्वारा 6 साल तक अपनी चचेरी बहन को हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया है.

शर्मनाक, अपनी बहन का बनाया नहाते हुए वीडियो, फिर 6 साल तक बलात्कार
प्रतीकात्मक तस्वीर

हनुमान तंवर, डीडवाना: बड़ी खबर नागौर जिले के मौलासर से है, जहां एक युवक द्वारा 6 साल तक अपनी चचेरी बहन को हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार मौलासर थाना क्षेत्र की एक युवती ने मौलासर थानाधिकारी के समक्ष पेश होकर अपने चचेरे भाई द्वारा 6 साल पहले नहाते समय का वीडियो बनाकर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पिछले 6 साल से लगातार रेप करने का आरोप लगाया है. 

इस दौरान युवती के तीन बार प्रेग्नेंट होने पर उसे टेबलेट देकर उसका अबॉर्शन करवाने की बात भी सामने आ रही है. हाल ही में जब अबॉर्शन के बाद युवती की तबियत बिगड़ी तो घर वालो के दबाव देने पर युवती ने परिजनों को अपनी आप बीती बताई, लेकिन लॉक डाउन की वजह से परिजन थाने नहीं पहुंच सके. 

दो दिन पहले फिर से युवक रात को दीवार फांद कर दुष्कर्म की नीयत से घर में घुसा तो युवती ने शोर मचा दिया, जिससे घरवाले पहुंच गए जिस पर मौका देखकर आरोपी मौके से भाग गया. इस पर युवती के परिजन ठाणे पहुंचे और युवक के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवाया है. 

युवती के परिजनों द्वारा मामला दर्ज करवाने की बात सामने आने पर युवक ने सोशल मीडिया पर सुसाइड करने की बात लिखकर जहरीला पदार्थ खा लिया. जिसकी जानकारी मिलने पर सुदरासन चौकी इंचार्ज ने मौके पर पहुंच कर अचेत अवस्था में पड़े मील युवक को मौलासर अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच डीडवाना सीओ गणेशाराम जाट कर रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें: खराब नहीं होगा राजस्थान यूनिवर्सिटी के छात्रों का यह साल, ऐसे होंगी शेष परीक्षाएं