चूरू में पैंथर पर ग्रामीणों का हमला, पीट-पीट कर जान लेने के बाद भी नहीं भरा मन तो...

पैंथर ने किसान मोहनराम ढाका और सुखराम ढाका पर हमला कर दिया था और दोनों किसान घायल हो गए थे. इसके बाद आक्रोशित किसानों ने घेर कर पैंथर को पीट-पीटकर मार डाला और उसके बाद उसे दफना दिया था.

चूरू में पैंथर पर ग्रामीणों का हमला, पीट-पीट कर जान लेने के बाद भी नहीं भरा मन तो...
पोस्टमार्टम के बाद पैंथर का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

नरेंद्र राठौड़, चूरू: जिले की बिदासर तहसील की ग्राम पंचायत ज्याक के खेतों में एक पैंथर को ग्रामीणों ने पीट-पीट कर मार डाला और उसे खेतों में ही दफना दिया था. 

बताया जा रहा है कि पैंथर ने किसान मोहनराम ढाका और सुखराम ढाका पर हमला कर दिया था और दोनों किसान घायल हो गए थे. इसके बाद आक्रोशित किसानों ने घेर कर पैंथर को पीट-पीटकर मार डाला और उसके बाद उसे दफना दिया था.

बाद में इसका वीडियो वायरल हुआ तो वन विभाग और सांडवा पुलिस हरकत में आए रात्रि में वन विभाग के अधिकारी और पुलिस के जवान, जहां पेंटर को दफनाया था, वहां रात भर चौकीदारी करते रहे. 

villagers attack on panther in bidasar tehsil in churu rajasthan

सुबह वन अधिकारी मोहन राम और सांडवा थाना अधिकारी इंद्र लाल मौके पर पहुंचे. चिकित्सकों की टीम भी मौके पर पहुंच गई. इसके बाद जहां पर पैंथर को दफनाया गया था, वहां से पैंथर के शव को बाहर निकलवाया गया. अब चिकित्सकों की टीम पैंथर का पोस्टमार्टम कर रही है. पोस्टमार्टम के बाद पैंथर का अंतिम संस्कार किया जाएगा. 

वन विभाग के अधिकारी मोहनलाल मीणा का कहना है कि उन्हें पहले इसकी कोई सूचना नहीं मिली थी. रात्रि में वीडियो वायरल से उन्हें सूचना मिली. उसके बाद वन विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए. सांडवा थाना अधिकारी इंद्र लाल ने बताया कि जो भी व्यक्ति पैंथर को मारने में दोषी पाए जाएंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.