बकाया वसूली करने गए कर्मचारियों पर गांव वालों ने किया पथराव, अस्पताल में भर्ती

विद्युत के बकाया वसूली को गए विद्युत दल पर लांगरा गांव में ग्रामीणों ने पथराव कर दिया. 

बकाया वसूली करने गए कर्मचारियों पर गांव वालों ने किया पथराव, अस्पताल में भर्ती
आरोपीयों के खिलाफ राजकार्य में बाधा और मारपीट जैसी धाराओं में मामला दर्ज कराया है.

करौली: विद्युत के बकाया वसूली को गए विद्युत दल पर लांगरा गांव में ग्रामीणों ने पथराव कर दिया. पथराव में एक विद्युत कर्मी गंभीर घायल हो गया. घायल विद्युत कर्मी को करौली चिकित्सालय में भर्ती कराया है. 

वहीं, आरोपीयों के खिलाफ राजकार्य में बाधा और मारपीट जैसी धाराओं में मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है. विद्युत विभाग एसई आर सी शर्मा ने बताया कि लांगरा गांव में विद्युत की करीब 2 करोड़ से अधिक की बकाया है, जिसकी वसूली के लिए विद्युत विभाग द्वारा अभियान चलाया जा रहा है. 

अभियान के तहत लांगरा गांव के 3 ट्रांसफार्मरों पर करीब 70 लाख से अधिक की बकाया बकाया वसूली नहीं होने पर विद्युत सतर्कता दल के कर्मचारियों ने ट्रांसफार्मर खोलना शुरू कर दिया. ट्रांसफार्मर खोलने से नाराज कृपाल मीणा, हरि प्रसाद, राम प्रसाद, कृपाल की पत्नी व ग्रामीणों ने अचानक विद्युत दल पर हमला कर दिया. 

हमले में एक विद्युत कर्मी गोविंद मीणा गंभीर घायल हो गया. विद्युत सतर्कता दल पर हमला पुलिस टीम के सामने हुआ. इस दौरान पुलिसकर्मी बीच बचाव करते नजर आए. विद्युत कर्मी पर पत्थर से हमले का वीडियो सामने आया है. सतर्कता दल विद्युत कर्मी को लेकर करौली चिकित्सालय पहुंची, जहां घायल का उपचार जारी है. वहीं, पुलिस ने राजकार्य में बाधा, मारपीट, पथराव का मामला दर्ज कर पीड़ित के पर्चा बयान लिए और आरोपियों की तलाश में जुटी है.