राजस्थान में राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर कांग्रेस नेता का बड़ा बयान...

सत्ता और संगठन दोनों की तरफ से नामों की सूची दे दी गई है. पार्टी के लिए काम करने वाले कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी जाएगी. 

राजस्थान में राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर कांग्रेस नेता का बड़ा बयान...
इसी महीने के अंत तक राजनीतिक नियुक्तियां कर दी जाएंगी.

जयपुर: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के सह प्रभारी विवेक बंसल का कहना है कि राजस्थान में राजनीतिक नियुक्तियों का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है. इसी महीने के अंत तक राजनीतिक नियुक्तियां कर दी जाएंगी. नियुक्तियों को लेकर होमवर्क पूरा कर लिया गया है. पहले जिला स्तर पर और फिर प्रदेश स्तर की राजनीति नियुक्तियां होंगी.

खबर के मुताबिक, सत्ता और संगठन दोनों की तरफ से नामों की सूची दे दी गई है. पार्टी के लिए काम करने वाले कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी जाएगी. विवेक बंसल का कहना है कि देश भर के कांग्रेस कार्यकर्ता चाहते हैं कि राहुल गांधी फिर से कांग्रेस पार्टी की कमान संभाले. 

साथ ही, उन्हें उम्मीद है कि राहुल गांधी जल्द ही कार्यकर्ताओं की भावनाओं का सम्मान करते हुए कांग्रेस के अध्यक्ष पद की कमान फिर से अपने हाथ में लेंगे. पार्टी को इससे देशभर में मजबूत करने में मदद मिलेगी दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर विवेक बंसल का मानना है कि कांग्रेस को सभी दिल्ली में कमजोर मान रहे हैं. 

वहीं, दिल्ली चुनाव के लेकर विवेक बंसल ने कहा कि दिल्ली में जन भावना है कांग्रेस के साथ है. कांग्रेस बेहद शानदार प्रदर्शन करेगी. यहां तक कि कांग्रेस दिल्ली में अपनी सरकार बनाएगी.