श्रीगंगानगर: हल्की बरसात में ही सड़कों पर भरा पानी, लोगों को हो रही परेशानी

गंदे पानी से मच्छर भी पनप रहे हैं, जिससे बीमारियां फैलने का भय बना हुआ है.

श्रीगंगानगर: हल्की बरसात में ही सड़कों पर भरा पानी, लोगों को हो रही परेशानी
प्रतीकात्मक तस्वीर.

कुलदीप गोयल, श्रीगंगानगर: श्रीविजयनगर में खासकर इस सड़क पर हल्की बरसात में ही लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. राजस्थान में अभी मानसून ने दस्तक नहीं दी, लेकिन थोड़ी सी बरसात में कस्बे की कई खेल ग्राउंड और सड़कें दरिया बन गईं. लोगों को घरों से बाहर निकलने में मुसीबत झेलनी पड़ रही है. 

श्री विजयनगर कस्बे में पिछले दिनों हुई हल्की बरसात से वार्ड नंबर 4 में बना गंदे पानी का खड्डा ओवरफ्लो हो गया है, जिसके चलते बारिश के पानी की निकासी नहीं होने के कारण कस्बे की कई गलियां दरिया बन गई. लोगों को घर से बाहर निकलने में हो रही है. परेशानी इसके साथ बड़े स्कूल का खेल ग्राउंड पानी से लबालब भर गया, जिससे खेल प्रेमियों में आक्रोश है. इसके साथ आरसीपी कॉलोनी में रामलीला का मतदान भी पानी से लबालब भरा हुआ है. पानी की निकासी नहीं होने के कारण गंदे पानी की बदबू से कस्बा वासी परेशान हो रहे हैं. गंदे पानी से मच्छर भी पनप रहे हैं, जिससे बीमारियां फैलने का भय बना हुआ है.

मौसम विभाग की चेतावनी के बाद स्थानीय पालिका प्रशासन लापरवाह है. वहीं, दूसरी ओर बरसात का पानी SDM कार्यालय और तहसील कार्यालय की चारदीवारी में जमा होने के कारण कार्यालय में काम करवाने वाले लोगों के लिए मुसीबत बना हुआ है. जमा पानी की गंदी बदबू से लोग परेशान हो रहे हैं.