हर हाल में होगी हमारी जीत, सरकार पूरा करेगी 5 साल का कार्यकाल: अशोक गहलोत

गहलोत ने पूरी दृढ़ता से कहा है कि, उनकी सरकार पूरी तरह से स्थिर व मजबूत है, जो पांच साल तक राज्य की जनता की सेवा करती रहेगी.  

हर हाल में होगी हमारी जीत, सरकार पूरा करेगी 5 साल का कार्यकाल: अशोक गहलोत
सीएम गहलोत कांग्रेस विधायक दल (CLP) की बैठक को संबोधित कर रहे थे.

जयपुर: राजस्थान में जारी राजनीतिक घमासान के बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने मंगलवार को विश्वास जताया कि, मौजूदा राजनीतिक संग्राम में 'जीत हमारी ही होगी. क्योंकि सत्य हमारे साथ है' और दावा किया कि राज्य सरकार पांच साल का अपना कार्यकाल पूरा करेगी.

गहलोत कांग्रेस विधायक दल (CLP) की बैठक को संबोधित कर रहे थे. बैठक के बाद जारी एक बयान के अनुसार अशोक गहलोत ने कहा,' सत्य ही ईश्वर है, ईश्वर ही सत्य है और सत्य हमारे साथ है. इसलिए हर हाल में जीत हमारी होगी. सत्य की होगी.'

उन्होंने कहा, 'जो लोग लुका छिपी का खेल खेल रहे हैं, वे सत्य पर नहीं हो सकते, क्योंकि सत्य कभी छिपता नहीं है.' मुख्यमंत्री ने विधायकों से कहा कि, आज पूरे मुल्क में लोकतंत्र को कमजोर करने की कोशिश की जा रही है. लेकिन राजस्थान के कांग्रेस के विधायक पूरी दृढ़ता से प्रदेश में लोकतंत्र को बचाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं, जो सत्य की विजय होने तक जारी रहेगी.

अशोक गहलोत ने पूरी दृढ़ता से कहा है कि, उनकी सरकार पूरी तरह से स्थिर व मजबूत है, जो पांच साल तक राज्य की जनता की सेवा करती रहेगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि, राज्य सरकार कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के खिलाफ जोरदार तरीके से लड़ाई लड़ रही है. वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस के ही प्रदेश अध्यक्ष (PCC) रहे नेता व कुछ अन्य विधायक बीजेपी के साथ मिलकर सरकार को गिराने का षडयंत्र कर रहे हैं, जो असहनीय और निंदनीय है.

उन्होंने जोर देकर कहा कि, पार्टी से गद्दारी करने वाले लोग जनता के बीच जाकर मुंह नहीं दिखा पाएंगे. मुख्यमंत्री ने निर्दलीय, भारतीय ट्राइबल पार्टी (BTP) व राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के विधायकों का भी धन्यवाद दिया, जो सरकार चलाने व इस संग्राम में कांग्रेस का सहयोग कर रहे हैं.

अशोक गहलोत ने विश्वास व्यक्त किया कि, माकपा भी हर हाल में कांग्रेस का समर्थन करेगी. बैठक में मौजूद सभी विधायकों ने पूरे जोश व एकजुटता के साथ मुख्यमंत्री गहलोत को विश्वास दिलाया है कि, सत्य की इस लड़ाई में वे सब पार्टी एवं मुख्यमंत्री के साथ हैं.

बैठक को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) के प्रभारी महामंत्री अविनाश पांडे, पार्टी पर्यवेक्षक अजय माकन, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा तथा संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल ने भी संबोधित किया. बैठक दिल्ली मार्ग पर उसी होटल में हुई जहां विधायक पिछले कुछ दिनों से रुके हुए हैं। बैठक लगभग डेढ़ घंटे चली.

उल्लेखनीय है कि, राजस्थान के मौजूदा राजनीतिक घटनाक्रम में अशोक गहलोत सरकार के समर्थक विधायक एक होटल में रुके हुए हैं. बीते लगभग एक सप्ताह में पार्टी के विधायक दल की यह तीसरी बैठक थी.

(इनपुट-भाषा)