चेवी मालिबू

मालिबू शेवरले के लाइनअप में बची आखिरी यात्री कारों में से एक है, लेकिन अब तक यह एक मजबूत वर्ष रहा है. पिछले वर्ष इस समय की तुलना में बिक्री 40 प्रतिशत अधिक है.

क्रिसलर पैसिफिक

क्रिसलर की अच्छी तरह से सुसज्जित पैसिफिका सूची में अपनी जगह बनाने वाली एकमात्र मिनीवैन है, जिसका मुख्य कारण पिछले वर्ष की तुलना में बिक्री में 48 प्रतिशत की वृद्धि है.

सुबारू क्रॉसस्ट्रेक

क्रॉसस्ट्रेक, पिछले वर्ष की तुलना में स्थिर बिक्री के साथ, 2024 मॉडल वर्ष के लिए बदलाव के दौर से गुजर रहा है. नई कार कई मायनों में बेहतर है लेकिन इसकी शुरुआती कीमत 2023 मॉडल के समान ही है.

माज़दा सीएक्स-5

सीएक्स-5 कॉम्पैक्ट क्रॉसओवर पिछले कुछ समय से माज़्दा का सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल रहा है, और पिछले साल की तुलना में कम बिक्री के बावजूद यह समग्र बेस्टसेलर सूची में जगह बनाने में कामयाब रहा.

सुबारू आउटबैक

2023 मॉडल वर्ष के लिए एक मामूली अपडेट के साथ, ऑल-व्हील-ड्राइव स्टेशन वैगन सबसे ज्यादा बिकने वाला सुबारू है, जो इस सूची में पाए गए छोटे क्रॉसस्ट्रेक से भी आगे है.

जीप रैंगलर

पिछले साल की पहली छमाही की तुलना में रैंगलर की बिक्री में 14 प्रतिशत की उल्लेखनीय कमी आई थी, लेकिन शायद ताज़ा 2024 मॉडल इस साल के अंत में बिक्री पर आने पर उन संख्याओं को बेहतर बनाने में मदद करेगा.

फोर्ड एक्सप्लोरर

पहली तीन तिमाहियों में एक्सप्लोरर में काफी उतार-चढ़ाव आए, जिसका मतलब है कि अब यह तीन-पंक्ति-एसयूवी बिक्री दौड़ में टोयोटा हाईलैंडर से मुश्किल से पीछे है.

होंडा सिविक

होंडा का कहना है कि उसके पास पहले की तुलना में अधिक इन्वेंट्री है, और इससे कॉम्पैक्ट सेडान और हैचबैक की सिविक रेंज को पिछले साल की तुलना में बिक्री में 53 प्रतिशत की भारी वृद्धि का आनंद लेने में मदद मिली है.

टोयोटा हाईलैंडर

हाईलैंडर तीन-पंक्ति एसयूवी की कीमत पिछले साल की तुलना में 16 प्रतिशत कम है. हालांकि, अब ग्रैंड हाईलैंडर नामक एक नया संस्करण है, जो अधिक विशाल इंटीरियर का वादा करता है और पहले से ही काफी बिक्री कर चुका है.

हुंडई टक्सन

हुंडई इन दिनों अपनी बिक्री के रिकॉर्ड स्थापित कर रही है और कंपनी का नेतृत्व टक्सन कॉम्पैक्ट क्रॉसओवर कर रही है. पिछले साल इस समय की तुलना में इसकी बिक्री 22 प्रतिशत बढ़ी.

VIEW ALL

Read Next Story