मेष

सूर्य का धनु राशि में गोचर आपको आत्मविश्वास से भरा बना देगा. परिवार के साथ संबंध मजबूत होंगे और भाई बहनों से रिश्तें मजबूत होंगे. ये समय आपके जीवन के सुखद पलों में से एक होगा जहां आप खुद पर गर्व कर पाएंगे.

सिंह

वैवाहिक जीवन में सुख की अनुभूति होगी. संतान सुख मिल सकता है. गुड न्यूज जल्द मिलेगी, बच्चों की उपलब्धि पर बड़े गर्व करेंगे. विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा रहेगा.

कन्या

नयी गाड़ी या घर खरीदने का समय होगा. विदेश के किसी रिश्तेदार से मदद मिलेगी. कार्यक्षेत्र में आत्मविश्वास से भरे रहेंगे और अपनी काबलियत का लोहा मनवाएंगे.

तुला

आत्मविश्वास से भरे रहेंगे और वाणी से मन मोह लेंगे. सोशल मीडिया या मार्केंटिग का काम करने वाले अहम भूमिका निभा सकते हैं. ये समय आपके जीवन में सुखद बदलाव वाला रहेगा.

वृश्चिक

बैंक बैलेंस बढ़ेगा और आय में भी बढ़ोत्तरी होगी. परिवार का पूरा साथ मिलेगा और भाई बहनों से रिश्ते मजबूत होंगे. परिवार से दूर रह रहे लोग परिवार के साथ समय बिता सकते हैं.

धनु

उच्च अधिकारियों की कृपा से आपकी गाड़ी चलती रहेगी. इस समय में आप बेहतरीन नेता के रूप में सामने आएगे और अपनी अलग क्षमता को पहचान सकेगें, नौकरी पेशा की तरक्की पक्की है.

मकर

मुश्किलों पर काबू पाकर विजेता बन कर उभरेंगे. हालांकि सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है. गाड़ी चलाते समय सावधान रहें और संतुलित भोजन करें.

मीन

सूर्य का गोचर आपके लिए फलदायी है. करियर में सफलता और कार्यक्षेत्र में तारीफ के हकदार बनेंगे. आपके अंदर नई ऊर्जा का संचार होगा. (डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

VIEW ALL

Read Next Story