एल्विश के खिलाफ एफआईआर

नोएडा पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर सेक्टर 49 से पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया. एल्विश के खिलाफ नोएडा में एफआईआर दर्ज की गई है.

एल्विश यादव की गर्लफ्रेंड

एल्विश यादव एक इंटरव्यू में बात करते हुए अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की.

एल्विश यादव की सफाई

सांप का जहर सप्लाई कराने और तस्करी के आरोप लगने के बाद पहली बार सामने आए एल्विश यादव ने बताया आरोपों को बेबुनियाद बताया है.

एल्विश यादव पर बड़ा इल्जाम

एल्विश यादव पर शिकायत है कि गैर कानूनी रूप से रेव पार्टियों को अंजाम दिया देता है और सभी के पास नौ जिंदा सांप मिले, जिसमें पांच कोबरा, एक अजगर, एक घोड़ा पछाड़, और दो दोमुहे सांप शामिल हैं.

जिंदा सांपों के साथ वीडियो शूट

शिकायत में एल्विश यादव नाम का यूट्यूबर स्नेक वेनम व जिंदा सांपों के साथ नोएडा सहित समूचे एनसीआर के फार्म हाउस में अपने गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ वीडियो शूट कराता है.

छापेमारी में सांपो का जहर बरामद

PFA की टीम ने नोएडा के सेक्टर-49 में पार्टी में छापेमारी करते हुए कोबरा और अन्य कई सांपो का जहर बरामद किया है. छापेमारी के दौरान पुलिस ने पार्टी में मौजूद पांच लोगों को गिरफ्तार भी किया हैं.

सीएम ने शो जीतने पर दी थी बधाई

बिग बॉस ओटीटी के विनर एल्विश यादव को सीएम मनोहर लाल खट्टर ने उन्हें शो जीतने की बधाई दी थी.

एल्विश यादव की सीएम से गुहार

मैं सीएम योगी और पुलिस से कहना चाहता हूं कि मेरी एक पर्सेंट भी इन्वॉल्मेंट मिल जाती है तो सजा के लिए तैयार हूं. मीडिया मेरा नाम खराब ना करे.

एल्विश यादव पर एफआईआर दर्ज

नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के जहर का इस्तेमाल करने पर एल्विश यादव पर एफआईआर दर्ज कर ली है.

एल्विश पर गिरफ्तारी की तलवार

बिग बॉस OTT 2 विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ गई है. नोएडा पुलिस ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

मेनका गांधी ने कहा-होगी सजा

मेनका गांधी ने एल्विश यादव को इस पूरे मामले का किंगपिन बताया. उन्होंने कहा है एल्विश की गिरफ्तारी जरूर होनी चाहिए. मेनका ने कहा है कि एल्विश को सात साल की सजा होनी चाहिए.

एल्विश यादव ने बताया साजिश

एल्विश यादव ने सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में कहा कि 'जो मेरे खिलाफ फैल रही हैं. जितने भी आरोप मेरे ऊपर लगे हैं वो बेबुनियाद हैं.

VIEW ALL

Read Next Story