अनिल कपूर

अनिल कपूर पिछले 5 दशक से सिनेमा में अलग ही छाप छोड़ रहें हैं. अनिल कपूर द नाइट मैनेजर से ओटीटी पर डेब्यू किया. इस सिरीज में अनिल कपूर विलेन का रोल निभा रहे हैं.

विजय सेतुपति

विजय सेतुपति ने फर्ज़ी के साथ ओटीटी में डेब्यू किया. इस सिरीज में विजय सेतुपति ने पुलिसकर्मी की भूमिका निभाई है. इसमें विजय सेतुपति नकली नोट बनाने वाले गैंग को ढूंढ़ रहे हैं.

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा ने ज़ोया अख्तर और रीमा कागती की 'दहाड़' में महिला पुलिसकर्मी की भूमिका निभाई है. इस सीरीज से सोनाक्षी सिन्हा के काम को बहोत ही सराहा गया है.

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर ने फर्ज़ी वेंब सीरीज से डिजिटल कि दूनिया में डेब्यू किया. इस सीरीज में शाहिद कपूर ने सनी नाम के लड़के का किरदार अदा किया है. आपकों बता दें, फर्ज़ी वेंब सीरीज शाहिद कपूर के करियर का सबसे बड़ा टर्निंग माना जा रहा है.

शीर्ष-रेटेड प्रदर्शन

वर्ष, सोहम शाह ने अपनी असाधारण प्रतिभा का परीक्षण किया और व्यापक रूप से प्रशंसित शो दहाड़ में शीर्ष-रेटेड प्रदर्शन के साथ शो को आगे बढ़ाया.

सोहम शाह

सोहम शाह भारतीय सिनेमा के प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और उन्होंने तुम्बाड में अपने अभिनय से यह साबित कर दिया है..

मनोज बाजपेयी

इस तथ्य से इनकार नहीं किया जा सकता है कि मनोज ने पिछले वर्षों में कुछ बेहतरीन प्रदर्शन दिए हैं, लेकिन अपनी सिनेमाई यात्रा को जारी रखते हुए, उन्होंने 'सिर्फ एक बंदा काफी है' और हाल ही में रिलीज हुई 'जोरम' जैसी फिल्मों के साथ अपनी फिल्मोग्राफी में एक और उपलब्धि जोड़ दी। अभिनेता के प्रदर्शन को दर्शकों से सर्वसम्मति से प्रतिक्रिया और प्यार मिला है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

अभिनय के भगवान नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रतिष्ठित प्रदर्शन किया है और 'हड्डी' में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है. स्तरित चरित्र के रूप में उनके प्रदर्शन को प्रशंसकों और दर्शकों से व्यापक सराहना मिली है और उन्होंने एक बार फिर दिखाया है कि वह इतने बहुमुखी चरित्र कैसे हैं और वह किसी भी चरित्र को कैसे निभा सकते हैं

बड़ी लीग में हुए शामिल

यह वर्ष अभिषेक बनर्जी के लिए शानदार साबित हुआ है. क्योंकि उन्होंने राणा नायडू और अपूर्वा सहित विभिन्न शैलियों की फिल्मों और शो में लगातार शीर्ष श्रेणी के प्रदर्शन देकर खुद को बड़ी लीग में शामिल कर लिया है.

अभिषेक बनर्जी

भारतीय सिनेमा की अत्यधिक सम्मानित प्रतिभा अभिषेक बनर्जी ने मनोरंजन की दुनिया में अपना एक विशिष्ट नाम बनाया है. हालाँकि हमने उन्हें कुछ यादगार प्रदर्शनों के साथ आते देखा है.

पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है; बहुमुखी अभिनेता ने इस साल अपनी नाटकीय रिलीज ओएमजी 2 के साथ एक छाप छोड़ी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ से अधिक की कमाई की, लेकिन साथ ही, उन्होंने हालिया ओटीटी फिल्म कड़क सिंह में अपने प्रदर्शन के लिए सुर्खियां बटोरीं.

VIEW ALL

Read Next Story