बिना ब्रा के ही पहनें आलिया भट्ट के ये स्टाइलिश ब्लाउज

Sandhya Yadav
Sep 01, 2023

साड़ी पहनने का क्रेज

जब से आलिया भट्ट की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म आई है तब से ही लड़कियों में एक बार फिर से साड़ी पहनने का क्रेज बढ़ गया है. ऐसे में लड़कियों को आलिया भट्ट के ब्लाउज डिजाइन भी पसंद आ रहे हैं.

ब्लाउज बिना ब्रा के ही पहनें

बता दें कि इस फिल्म में आलिया भट्ट ने जितनी भी साड़ियां पहनी हैं, उनमें ज्यादातर ब्लाउज बिना ब्रा के ही पहनी हैं. ऐसे में ये ब्लाउज काफी ट्रेंड में हैं. अगर आप भी यह ब्लाउज ट्रेंड पहनना चाहती हैं तो आपको उनका स्टाइल भी जानना होगा.

हार्ट नेक ब्लाउज

हार्ट नेक ब्लाउज को एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने ऑरेंज साड़ी के साथ पेयर किया है. इस तरह के ब्लाउज में ब्रा पहनने की जरूरत नहीं होती है. यह अपने आप से ही ब्रेस्ट को अपलिफ्ट रखती है.

ब्रॉलेट ब्लाउज डिजाइन

यह ब्लाउज बिल्कुल ब्रा की तरह का होता है. आलिया भट्ट ने अपने इस ब्लाउज को लाइट पिंक कलर की साड़ी के साथ पहन रखा है. इसमें आपको ब्रा पहनने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं होती है.

क्रॉप टॉप स्टाइल ब्लाउज

इस तरह के ब्लाउज आजकल काफी ट्रेंड में चल रहे हैं. इसमें ब्लाउज के नीचे ही पैड लगा दिया जाता है, जिसकी वजह से लड़कियों को ब्रा पहनने की जरूरत नहीं पड़ती है और यह काफी कूल भी लगता है.

ऑफ शोल्डर ब्लाउज

आलिया भट्ट ने इस ब्लाउज को लहंगे के साथ पेयर किया है. यह ब्रेस्ट को नीचे से सपोर्ट करता है. जो भी इसे पहनता है, उसका लुक काफी बोल्ड लगता है.

प्लजिंग ब्लाउज

प्लजिंग ब्लाउज को आलिया भट्ट ने पिंक कलर की साड़ी के साथ पहन रखा है. इसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है. यह काफी ट्रेंड में हैं. इसके नीचे भी ब्रा पहनने की कोई जरूरत नहीं होती है.

डीप राउंड शेप ब्लाउज

आलिया भट्ट ने प्रिंटेड साड़ी को स्लीवलेस डीप राउंड शेप ब्लाउज के साथ में पेयर किया है. इस तरह के ब्लाउज के साथ सिलिकॉन पैड को अंदर ही जोड़ दिया जाता है, जिसकी वजह से ब्रा की जरूरत नहीं पड़ती है.

स्वीटहार्ट नेकलाइन ब्लाउज

इस तरह के ब्लाउज को आलिया भट्ट ने मल्टी कलर साड़ी के साथ पहन रखा है. इसमें उनका लुक काफी सेक्सी लग रहा है.

स्वीटहार्ट ब्लाउज

आलिया भट्ट का यह ब्लाउज भी इस तरह का बना हुआ है, जिसके नीचे ब्रा पहनने की कोई जरूरत नहीं है. इसमें वह काफी हॉट लग रही हैं.

ब्लाउज में पैड या कप्स पहले से लगवाएं

अगर आप भी आलिया भट्ट के इन ब्लाउज डिजाइन को यूज करना चाहती हैं तो आपको अपने ब्लाउज में पैड या कप्स पहले से ही लगवाने पड़ेंगे. इससे उनकी फिटिंग अच्छी आती है और ब्रा पहनने की जरूरत नहीं पड़ती है.

VIEW ALL

Read Next Story