आयुष्मान योग वो शुभ योग है जिसमें लंबे समय से अटका हुआ काम शुरू किया जाए तो पूरा होता है.

ज्योतिष

ज्योतिष में 27 योग होते हैं, जिनमें कुछ शुभ तो कुछ अशुभ होते हैं

आयुष्मान राजयोग

आज बना आयुष्मान राजयोग बेहद खास है. आज इन चार राशियों के लोगों को सुनहरे अवसर मिलेंगे.

परेशानी हल होगी

वैदिक ज्योतिष में बेहद शुभ माने जाने वाले आयुष्मान योग से आज इन लोगों की बड़ी परेशानी हल होगी.

मिथुन राशि

ऑफिस में बॉस द्वारा दिया गया काम पूरी ईमानदारी और लगन से करेंगे तो आपको वेतन वृद्धि मिल सकती है. अपने व्यस्त कार्यक्रम में से कुछ समय निकालें और अपने परिवार के साथ समय बिताएं.

आपको मानसिक शांति मिलेगी. माता-पिता के आशीर्वाद से किया गया कार्य आपको सफलता दिलाएगा. आज आप दूसरों से अपना काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे.

कर्क राशि

आज किसी कार्यक्रम में आपकी उपस्थिति महत्वपूर्ण रहेगी. आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से होगी जो आपको प्रभावित करेगा, अगर आपका पैसा कहीं फंसा हुआ है तो उसे वसूलने के लिए आज अच्छा दिन है.

आपकी सफलता की संभावनाएं बढ़ रही हैं. खेल से जुड़े लोग अपने कोच से कुछ नया सीखेंगे और अच्छा प्रदर्शन करेंगे. व्यवसायियों को आज लाभ होगा.

सिंह राशि

किसी भी अनजान व्यक्ति पर ज्यादा भरोसा न करें. आपको नुकसान हो सकता है. घर के बुजुर्गों का विशेष ध्यान रखें. आपका व्यवहार काफी पसंद किया जाएगा.

आपको अपने खर्चों पर नियंत्रण रखना होगा. आज अपने परिवार के साथ मूवी देखने का प्लान बनाएं. आंखों से जुड़ी समस्याओं के प्रति लापरवाही न बरतें.

कन्या

आज आप परिवार के सदस्यों के साथ संपत्ति के मामलों पर चर्चा करेंगे और कुछ आर्थिक योजनाएँ बनाएंगे. किसी जरूरतमंद की मदद करेंगे.

अनावश्यक वाद-विवाद से दूर रहें. इंटरव्यू में आपका चयन हो जाएगा और आपको अच्छी नौकरी मिल जाएगी.

VIEW ALL

Read Next Story