मेष

राहु और केतु का गोचर मेष राशि वालों के वैवाहिक जीवन में राहत लाएगा. उनके करियर में नए अवसर भी खुलेंगे. छात्र इस अवधि में सफलता की उम्मीद कर सकते हैं.

वृषभ

राहु और केतु की स्थिति में परिवर्तन खुशियाँ और लाभ लाएगा. घर का माहौल भी अनुकूल रहेगा और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्र अच्छे परिणाम की उम्मीद कर सकते हैं

मिथुन

नक्षत्र गोचर के कारण मिथुन राशि वालों को कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है.इनके जीवन में नकारात्मक प्रभाव व्याप्त हो सकता हैं. संतान के कारण विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है.

कर्क

ग्रहों की स्थिति में बदलाव से कर्क राशि वालों पर कोई खास प्रभाव नहीं पड़ेगा. इनका जीवन सामान्य रहेगा. हालाँकि, उन्हें वित्तीय मामलों में सावधानी बरतनी चाहिए.

सिंह

राहु और केतु के गोचर के कारण सिंह राशि के जातकों को कुछ पारिवारिक कलह का अनुभव हो सकता है. उनकी आर्थिक स्थिति अपेक्षाकृत स्थिर रहेगी, लेकिन उन्हें पैसा सोच-समझकर खर्च करना चाहिए.

कन्या

कन्या राशि के जातकों को राहु और केतु के गोचर से प्रतिकूल प्रभाव का अनुभव होगा. आर्थिक परेशानियां बढ़ सकती हैं और परिवार के सदस्यों के साथ रिश्ते तनावपूर्ण हो सकते हैं.

तुला

तुला राशि के जातक इस गोचर के दौरान अपने जीवन में सकारात्मक प्रभाव की उम्मीद कर सकते हैं. रिश्तों में सुधार आएगा और करियर में सफलता के मौके मिल सकते हैं.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों को इस दौरान चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है.वित्तीय चिंताएँ बढ़ सकती हैं और परिवार के सदस्यों के साथ रिश्ते समस्याग्रस्त हो सकते हैं.

धनु

इस गोचर के दौरान धनु राशि के जातकों पर महत्वपूर्ण सकारात्मक प्रभाव देखने को मिल सकता है. रिश्तों में सुधार आएगा और करियर में सफलता मिल सकती है.

मकर

मकर राशि के जातकों को अपने निजी जीवन में कुछ कठिनाइयों का अनुभव हो सकता है. हालाँकि, उनकी वित्तीय स्थिति स्थिर रहेगी। उन्हें अपने खर्चों में सतर्क और विचारशील रहना चाहिए.

कुंभ

राहु और केतु के गोचर से नकारात्मक प्रभाव का सामना करना पड़ सकता है. वित्तीय समस्याएँ बढ़ सकती हैं और परिवार के सदस्यों के साथ रिश्ते खराब हो सकते हैं.

मीन

राहु और केतु के गोचर के कारण मीन राशि के जातकों को अपने जीवन पर सकारात्मक प्रभाव का अनुभव होगा. वैवाहिक मामले सुलझेंगे और करियर में उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे.

VIEW ALL

Read Next Story