राजस्थान में घूमने लायक हैं ये 5 जगह, पार्टनर के साथ कम बजट में ही ले सकते हैं खूबसूरत प्लेसेस का मजा

Ansh Raj
Sep 19, 2024

"रॉयल राजस्थान पैकेज"

"रॉयल राजस्थान पैकेज" एक अनोखा 6 दिन और 7 रात का टूर पैकेज जो आपको राजस्थान के प्रमुख शहरों - उदयपुर, अजमेर, जैसलमेर, जोधपुर और जयपुर की यात्रा करने का अवसर प्रदान करता है.

अक्टूबर से दिसंबर तक

अक्टूबर से दिसंबर तक, राजस्थान पर्यटकों के लिए एक आकर्षक गंतव्य बनेगा। इसी समय, रेलवे की आईआरसीटीसी विंग पर्यटकों के लिए एक विशेष ऑफर लेकर आई है.

विशेष पैकेज फेस्टिव सीजन

जानकारी के लिए बता दें कि यह विशेष पैकेज फेस्टिव सीजन के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें आपको राजस्थान की समृद्ध संस्कृति, ऐतिहासिक स्थलों और रॉयल अनुभव का आनंद लेने का मौका मिलेगा.

22 सितंबर से होगी शुरुआत

इस टूर की शुरुआत 22 सितंबर से चेन्नई से होगी. 6 दिन और 7 रात के इस टूर में आपको फ्लाइट के जरिए चेन्नई से जयपुर लाया जाएगा। इसके बाद ट्रेनों और प्राइवेट गाड़ियों के जरिए राजस्थान के अलग-अलग शहरों का टूर करवाया जाएगा.

पैकेज में खास

रॉयल राजस्थान टूर पैकेज में आपको रहने, खाने, टूर, ट्रांसपोर्टेशन की सुवोधा मिलेगी. इस पैकेज की कीमतें व्यक्तिगत ऑक्युपेंसी के आधार पर निर्धारित की गई हैं.

कपल्स के लिए बेस्ट

सिंगल ऑक्युपेंसी के लिए आपको ₹53,000 देने होंगे, जबकि डबल ऑक्युपेंसी के लिए ₹45,000 और ट्रिपल ऑक्युपेंसी के लिए ₹42,000 का भुगतान करना होगा.

फैमिली के लिए सस्ता

आपके साथ 5 से 11 साल का कोई बच्चा सफर करता है, तो उसके लिए ₹39,000 का भुगतान करना होगा, जबकि 2 से 4 साल के बच्चे के लिए ₹35,000 का भुगतान किया जाएगा.

बेहतर अनुभव

यह टूर पैकेज आपको राजस्थान की सुंदरता और रॉयल अनुभव का आनंद लेने का अवसर प्रदान करता है.

क्कम बजट में ही आएगा मजा

अगर आप अपने स्तर पर राजस्थान के शहरों में घूमते हैं, तो प्रति व्यक्ति खर्च एक शहर के लिए लगभग 10 से 15 हजार रुपए तक आता है, लेकिन रेलवे के रॉयल राजस्थान पैकेज में आपको लगभग 30% तक की बचत हो सकती है.

बाख जाएंगे पैसे

इस पैकेज के साथ, आप न केवल पैसे बचाएंगे, बल्कि आपको राजस्थान की सुंदरता और रॉयल अनुभव का आनंद लेने का अवसर भी मिलेगा.

VIEW ALL

Read Next Story