आपके ढाणी की 15 बड़ी खबरें, जो आपको नहीं पता

Pratiksha Maurya
Aug 06, 2024

प्रतापगढ़

बीते सोमवार को एक घर में घुसकर मारपीट, तोड़फोड़ कर दो महिलाओं का अपहरण कर बंधक बनाने के मामले में पुलिस ने आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है

अजमेर

जेएलएन अस्पताल में एक बार फिर से छत से प्लास्टर गिरने का मामला सामने आया है. बरसात के मौसम में लगातार यह दूसरी बार ऐसी घटना घटित हुई है

दौसा

ऊर्जा सचिव आलोक गुप्ता ने आज दौसा में पावर हाउस का औचक निरीक्षण किया. साथ ही बिजली महकमे के अधिकारियों की बैठक ली.

कोटा

ताकली बांध परियोजना में विस्थापित 7 गांव के निवासियों ने एसडीएम को 9 सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा. साथ ही आंदोलन और आत्मदाह की चेतावनी दी.

प्रतापगढ़

राजस्थान आंगनबाड़ी कर्मचारी महासंघ ने 7 सूत्रीय मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा.

करौली

सपोटरा उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत एकट के राजकीय प्राथमिक विद्यालय रूपपुरा की हालत बदतर बनी हुई है. यहां हमेशा हादसे का साया मंडराता रहता है.

झालावाड़

आंगनबाड़ी महिला कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्ट्रेट पर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया और कई मांगों को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपा.

जैसलमेर

मानसून सक्रिय होने से शहर के करनी कॉलोनी, बाबा बावड़ी सहित जिले के कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात बन गए है.

धौलपुर

जिला अस्पताल बाड़ी के प्रसव कक्ष नेशनल लक्ष्य सर्टिफाइड हुआ है. अस्पताल को आगामी 3 साल तक तीन-तीन लाख रुपए की राशि मिलेगी.

सीकर

सीवरेज व गंदे पानी से परेशान सूरजमल नगर के मोहल्ले वासियों ने कलेक्टर से गुहार लगाई.

डूंगरपुर

आंगनबाड़ी महिला कर्मचारी संघ ने कलेक्ट्रेट पर धरना दिया और सरकार से राज्य कर्मचारी घोषित करने की मांग की

भरतपुर

मथुरा गेट थाना इलाके में स्थित जनाना अस्पताल के वाहन स्टैंड पर काम करने वाले लोगों ने एक युवक की बुरी तरह पिटाई कर दी. युवक के नाक हाथ और शरीर में कई जगह चोट आई है.

डूंगरपुर

बारिश के बाद लोग सर्दी, जुकाम, बुखार, उल्टी - दस्त जैसी बीमारियों की चपेट में आ रहे है. वहीं, मेडिकल वार्ड फूल हो गए है. एक बेड पर 2 -2 मरीजों भर्ती है.

केकड़ी

बरसात के चलते नदी नाले उफान पर है. वहीं, क्षेत्र के सभी प्रमुख बांध की चादर चलने से चारों तरफ पानी ही पानी है. कई लोगों के कीमती सामान तक पानी में बह गए.

डीडवाना

गौभक्तों को गौचर भूमि से अतिक्रमण हटाने की मांग करना भारी पड़ गया. अतिक्रमियों ने गौभक्त भींवाराम पर जानलेवा हमला किया.

कोटा

कैथून थाना क्षेत्र में मानस गांव व रामराजपुरा गांव के मध्य नाले में बहे युवक का शव आज मिल गया, जिसको रेस्क्यू टीम ने बाहर निकाला.

VIEW ALL

Read Next Story