आपकी ढाणी की 15 बड़ी खबरें, जो आपको नहीं पता

Zee Rajasthan Web Team
May 17, 2024

जालोर

जालोर कलेक्टर कार्रवाई के बाद अपने बयान को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. आहोर के ओडवाड़ा में कार्रवाई को लेकर कलेक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि महिलाओं-बच्चों से दुर्व्यवहार या बल प्रयोग नहीं किया गया. वहीं, इस पर आम जन की भारी टिप्पणी की. किसी ने CMO को अंधेरे में रखने के आरोप लगाए तो किसी ने चश्मे के नंबर को लेकर की टिप्पणी की.

झालावाड़

झालावाड़ जिले के खानपुर क्षेत्र के मालनवासा गांव में भजन संध्या के कार्यक्रम परिवार के अन्य सदस्यों के साथ भजनों पर डांस कर रहे व्यक्ति को अचानक हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौत हो गई.

जैसलमेर

जैसलमेर के लाठी में सड़क पार कर‌ रही गाय को निजी बस ने टक्कर मारी. इस हादसे में गाय की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, इस जोरदार धमाके की आवाज सुनकर बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठे हो गए.

जयपुर का जोबनेर

जयपुर जिले के जोबनेर थाना इलाके में आज सुबह दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया, जहां हादसे में 24 लोगों के ज्यादा लोग घायल हो गए. सभी घायलों को जोबनेर के राजकीय अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां सभी का प्राथमिक उपचार किया गया.

प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ के जलोदा जागीर पुलिस ने कार से साढ़े आठ लाख के करीब कीमत का डोडा-चूरा पकड़ा है. पुलिस ने एमपी के मंदसौर जिले के पिपलियामंडी मंडी के आरोपी को गिरफ्तार कर कार को जब्त कर लिया है.

जयपुर

राजधानी जयपुर के कोतवाली थाना इलाके में देर रात चौड़ा रास्ता स्थित फिल्म कॉलोनी में दवाई की दुकानों में आग लगने से हड़कंप मच गया. दुकानों के अंदर से आग की लपटे निकलते देख राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी.

जोधपुर

जोधपुर पुलिस थाना क्षेत्र के टीकमगढ़ गांव में पानी के टांके में डूबने से संदिग्ध परिस्थितियों में दो मासूम भाई बहनों की मौत हो गई. जिनका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किए. वहीं, मासूमों बच्चों के पिता ने अपनी ही पत्नी के खिलाफ बच्चों की हत्या कर शव टांके में डालने का मामला बालेसर पुलिस थाने में दर्ज करवाया है.

झुंझुनूं

झुंझुनूं के अरड़ावता में पेयजल को लेकर परेशान एक युवक जलदाय विभाग की पानी की टंकी पर चढ़ गया. इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. टंकी पर चढ़े युवक राजेश कुमार ने पानी की समस्या का एक ज्ञापन देकर समस्याओं के तुरंत समाधान की मांग की.

टोंक

टोंक टोंक के निवाई ने डीजल चोरी करने वाली गैंग के एक सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस उप अधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा के निकट सुपरविजन मे टीम को घटित किया गया था. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से करीब 150 लीटर डीजल व डीजल चोरी करने के उपकरण जप्त किए हैं.

अलवर

अलवर शहर से तिजारा रोड के जोड़ने वाले तिजारा ओवर ब्रिज को वार्ड 61 और 65 के लोगों ने पानी की मांग को लेकर किया बंद. वार्ड 65 के पार्षद सोनू चौधरी के नेतृत्व में सैकड़ो की संख्या में लोगों ने रास्ते पर बैरिकेड लगाए.

ओसियां

जोधपुर के ओसियां में विवाहित महिला का अपहरण हुआ. दो तीन गाड़ियों में सवार होकर महिला व पुरुष आए थे. जानकारी के अनुसार हथियार के बल पर महिला के अपहरण हुआ. बताया जा रहा है कि बंशीलाल की पत्नी ममता का अपहरण हुआ है. दोनों से एक साल पहले प्रेम विवाह किया था.

राजसमंद

राजसमंद में कलेक्टर डॉ. भंवरलाल सुबह-सुबह शहर की गलियों में निकले और शहरवासियों से बात कर पानी की गुणवत्ता के बारे में जाना. इसके साथ ही अलग-अलग जगहों पर जाकर पानी की जांच की गई.

झालावाड़ में ट्रैक्टर व बाइक भिड़ंत

झालावाड़ जिले के पिड़ावा-सुनेल रोड़ पर बीती रात एक ट्रैक्टर व बाइक की आमने-सामने की भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया.

भीलवाड़ा

भीलवाड़ा के शाहपुरा में तेल ले जा रहा टैंकर मोड पर अनियंत्रित होकर पलट गया. यह टैंकर नीमच से आ रहा था. डीजल टैंक फूटा डीजल रोड पर फैला गया. नगर परिषद से फायर ब्रिगेड व पुलिस पहुंची मौके पर पहुंचे. यह घटना अलसुबह होटल वेलकम चौराहे के पास की है.

बारां

बारां के कवाई कस्बे से गुजर रहे स्टेट हाईवे-51 पर खेमजी चौराहे के समीप एक कार की टक्कर से बाइक सवार पिता की मौत हो गई. जबकि बेटा गंभीर घायल हो गया. दुर्घटना के बाद चालक के कार भगाकर ले जाते समय दिलोद हाथी गांव में बाड़े में घुस गई, जिससे यहां बंधे मवेशी घायल हो गए और वृद्धा घायल हो गई.

VIEW ALL

Read Next Story