आपकी ढाणी की 15 बड़ी खबरें, जो आपको नहीं पता

May 19, 2024

दौसाकिरगिस्तान

दौसाकिरगिस्तान में विदेशी छात्रों के साथ हिंसा मामला.चार पाकिस्तानी छात्रों की मौत से भारतीय छात्र दहशत में.दौसा जिले के भी कई छात्र कर रहे वहा से MBBS.

भीलवाड़ा

भीलवाड़ा में मध्य रात्रि बाद पक्के मकान का बरामदा हुआ धराशाई.बरामदे के नीचे दबने से दो महिलाओं की हुई मौत एक बच्ची घायल.

भीलवाड़ा

भीलवाड़ा जिले के मालासेरी वाया जयपुर रोडवेज बस में अज्ञात लोगों ने की तोड़फोड़, कंडक्टर से 10 हजार रुपये लूटकर हुए फरार.

झालाना

मुख्य सचिव सुधांश पंत का झालाना दौरा.झालाना लेपर्ड सफारी का किया निरीक्षण.

झालावाड़

झालावाड़ जिले के पिड़ावा थाना क्षेत्र के सरखेड़ी गांव में बीती रात खेत पर संदिग्ध हालत में एक अधेड़ का शव पड़ा मिला है.

फतेहपुर

फतेहपुर, श्रीलक्ष्मीनाथजी महाराज के विराट महोत्सव के तहत पांच दिवसीय प्रभात फेरी के तहत आज दूसरे दिन भी प्रातःकाल प्रभात फेरी निकाली गई.

जैसलमेर

जैसलमेर के पोकरण में पीएचसी बांधेवा में कार्यरत नर्स पर लापरवाही का आरोप.डिलीवरी के वक्त नवजात का हाथ हुआ फ्रैक्चर.

झालावाड़

झालावाड़ जिले के गंगधार थाना क्षैत्र के जेताखेड़ी फंटे पर एक बाइक सवार मवेशी से टकरा गया, जिसके चलते चार लोग गंभीर घायल हो गए सभी घायलो का उपचार सीएचसी चौमहला में चल रहा है.

भीनमाल

पुलिस अधीक्षक ने भीनमाल पुलिस थाने का वार्षिक निरीक्षण किया SP के यहां पहुंचने पर पुलिस जवानों ने उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया उन्होंने म मालखाना का निरीक्षण किया.

धौलपुर

धौलपुर के सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. दोनों चोर के कब्जे से पुलिस ने चोरी का माल भी बरामद किया है.

झुंझुनूं

झुंझुनूं के पचेरी कलां बस स्टेंड के पास दुकान में चोरी.चोरों ने दुकान की पीछे की दीवार तोड़ की चोरी.

मांडलगढ़

मांडलगढ़ नगर पालिका में आवासीय योजना में धांधली का मामला.आवासीय भूमि में पट्टे की कई फाइलें कार्यालय से हुई गायब.

खमनोर

खमनोर ग्राम पंचायत में इन दिनों बनास की स्वच्छता को लेकर चर्चा जोरों पर है. रोज दोस्तों के साथ घूमने वाले युवा अब बनास में पड़े कचरे के ढेरों, प्लास्टिक की थैलियां, बोतलों, गंदे कपड़ों को उठा कर उनको सही जगह डिस्ट्रॉय करने का कार्य कर रहे हैं.

जिला कलेक्टर एवं जिला चिकित्सा प्रभारी के निर्देश से भीषण गर्मी एव मौसमी बीमारियों के मध्य नजर चिकित्सा प्रशासन अलर्ट मोड पर है.

VIEW ALL

Read Next Story