आपके ढाणी की 15 बड़ी खबरें, जो आपको नहीं पता

जयपुर

जयपुर में मंदिर से घर लौट रही 60 वर्षीय गुणमाला जैन की लूटी चेन.स्कूटी पर सवार होकर अपने घर लौट रही थी गुणमाला.

रेनवाल थाना

जयपुर जिले के रेनवाल थाना इलाके के डूंगरी खुर्द ग्राम पंचायत के अभयपुरा गांव में विद्युत लाइन खींचते समय स्थानीय लोगो ने पुलिस पर पथराव कर दिया.

भीलवाड़ा

भीलवाड़ा में संभागीय आयुक्त राजेंद्र भट्ट ने किया गंगापुर उपखंड कार्यालय का औचक निरीक्षण.अधिकारियों व कर्मचारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश.

पाली

पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन रेलवे स्टेशन पर लगातार मिल रही टिकट दलाली की शिकायतों पर आज स्टेशन अधीक्षक द्वारा टिकट खिड़की आरक्षण खिड़की का निरीक्षण किया गया.

पाली

पाली मुख्यालय पर महालक्ष्मी गार्डन रोड पर भोलेनाथ कॉलोनी में एक मकान में चोरी की वारदात कर लाखों रुपए गहने एवं आभूषण चुराकर फरार हुए आरोपि को पुलिसने आज गिरफ्तार कर लिया.

हरोड़

हरोड़ के राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक स्कूल में आज बुधवार को कक्षा 12वीं की प्रतिभावान छात्राओं का सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजित किया.

देवगढ़

देवगढ़ से कालबेलिया समाज के लोग पहुंचे राजसमंद,समाज के लोगों ने राजसमंद कलेक्टर और एसपी से की मुलाकात.

चौमूं

राजधानी जयपुर के चौमूं शहर में जेडीए के प्रवर्तन दस्ते ने अलग-अलग जगह पर 5 बड़ी कार्रवाइयों का अंजाम दिया है.

जोधपुर

जोधपुर सूर्यनगरी में बढ़ती गर्मी को देखते हुए रेलवे कर्मचारियों ने ऑफिस में कुलर नहीं लगने पर प्रदर्शन किया.

जैसलमेर

जैसलमेर के फलसूण्ड के शिव सड़क मार्ग पर एक बोलेरो केम्पर वाहन का संतुलन बिगड़ने से बोलेरो केम्पर में सवार एक युवक गंभीर घायल हो गया.

सीएम भजनलाल शर्मा

वीकेआईए के पूर्व अध्यक्ष आरएस जैमिनी के पौत्र का निधन.सीएम भजनलाल शर्मा ने जताई संवेदना.

धौलपुर

धौलपुर जिले के राजाखेड़ा में दिल दहलाने वाली घटना आई सामने,3 वर्ष की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर बच्ची की कर दी हत्या.

मदेवरा कस्बे

मदेवरा कस्बे में आज प्रशासन द्वारा कई जगहों पर किए गए अस्थाई अतिक्रमण को हटाया गया.कस्बे में रेलवे स्टेशन के आगे सड़क पर पिछले लम्बे समय से सड़क पर दुकानदारों द्वारा सामान डालकर अतिक्रमण किया गया था.

टोंक

टोंक जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ अशोक यादव, जिला खाद्य सुरक्षा अधिकारी सत्यनारायण गुर्जर ने निवाई पहुंचकर कच्ची घानी सरसों का तेल 6276 लीटर किया सीज.

VIEW ALL

Read Next Story