जायल, नागौर

राज्य सरकार सरकारी स्कूली शिक्षा और सुविधाओं को लेकर बड़ी-बड़ी बातें और घोषणाएं कर रही है. वहीं बालिकाएं झर्झर भवन में पढ़ने को मजबूर है.

Zee Rajasthan Web Team
Aug 25, 2024

जयपुर

राजस्थान हाईकोर्ट ने अदालती आदेश के बावजूद भी अभ्यर्थी के अनुभव प्रमाण पत्र को सत्यापित नहीं करने पर प्रमुख चिकित्सा सचिव, स्वास्थ्य निदेशक और संयुक्त निदेशक सहित भीलवाडा सीएमएचओ को अवमानना नोटिस जारी किए हैं.

भिवाड़ी, खैरथल

चोपानकी इलाके से आतंकी संगठन अल कायदा के आतंकी ने अब्दुल्ला कॉलोनी में 10 अगस्त को ही दो कमरे किराए पर लिए थे.

बालेसर, जोधपुर

कालोर खनन क्षेत्र में दोपहर के समय एक युवक की पैर फिसलने की वजह से डूबकर मौत हो गई. आसपास के लोगों ने उसे बाहर निकाला, लेकिन तब उसकी मौत हो चुकी थी.

धौलपुर

बाड़ी नगर पालिका वार्ड पार्षद उपचुनाव 2024 में बाड़ी शहर के 45 वार्डो की नगर पालिका के वार्ड नंबर 26 के पार्षद पद को लेकर उप चुनाव कराया जा रहा है.

धौलपुर

बाड़ी शहर से गुजर रहे हाईवे 11बी पर सरमथुरा रोड पेट्रोल पंप के पास सड़क दुर्घटना हो गई है. सरमथुरा जा रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने महिला को कुचल दिया.

शाहपुरा, जयपुर

शाहपुरा शहर की सड़कों पर आवारा पशुओं के जमावड़े ने लोगों का जीना हराम कर दिया है.

कोटा

बसों की कमी से जूझ रहे कोटा रोडवेज डिपो को अब राज्य सरकार से जल्द नई बसे मिलने की उम्मीद है.

फलसूण्ड, जैसलमेर

राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फलसूण्ड पर इन दिनों 108 एम्बुलेंस की व्यवस्था नहीं होने के कारण दुर्घटना में घायलों को बहुत परेशानी हो रही है.

धौलपुर

बसेड़ी शहर के बसेड़ी रोड पर पार्वती नदी पर नहा रहे एक युवक के डूबने पर उसे बचा लिया गया. लेकिन वहीं दूसरा युवक हादसे का शिकार हो गया.

हिण्डौन सिटी, करौली

बयाना मार्ग पर शुक्रवार को बोलेरो से टक्कर मारकर बाइक सवार युवक की हत्या करने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया.

चूरू

शहर के युवा शनिवार की शाम रतनगढ जिला अस्पताल से जयपुर के लिए पैदल रवाना हुए हैं.

भरतपुर

शहर के तमाम सरकारी और प्राइवेट स्कूलों के बाहर छात्राओं को मजनू परेशान कर रहे थे. एक मजनू को लोगों ने और महिला हेड कांस्टेबलों ने पकड़ा.

झुंझुनूं

भाजपा के प्रदेश प्रभारी डॉ. राधामोहनदास अग्रवाल ने जमकर कांग्रेस पर हमला बोला.

झुंझुनूं

आज भाजपा के प्रदेश प्रभारी डॉ. राधामोहन दास अग्रवाल तथा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कार्यकर्ताओं से संवाद किया.

VIEW ALL

Read Next Story