आपके ढाणी की 15 बड़ी खबरें

Aman Singh
Aug 15, 2024

बूंदी

हिण्डोली पुलिस अधीक्षक हनुमान प्रसाद ने बताया की अवैध मादक पदार्थो की तस्करी की रोकथाम हेतु थानाधिकारी के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए 55 किलो 915 ग्राम अवैध मादक पदार्थ डोडा चुरा जप्त किया गया.

चूरू

स्वतंत्रता दिवस के पहले दिन सादुलपुर शहर में विभिन्न शिक्षण संस्थानों के विद्यार्थियों तथा भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से तिरंगा रैली का आयोजन किया गया.

जयपुर

राजस्थान हाईकोर्ट ने बजरी परिवहन के दौरान युवक की हत्या के मामले की जांच सीबीआई को सौंपी है. अदालत ने सीबीआई को कहा है कि वह 60 दिन में मामले की जांच पूरी कर रिपोर्ट ट्रायल कोर्ट में पेश करें.

झुंझुनूं

बांग्लादेश में हिंदूओं पर हो रहे अत्याचार के विरोध में आज झुंझुनूं में भी आक्रोश देखने को मिला. विभिन्न सामाजिक संगठनों की सहयोग से झुंझुनूं में आज शाम को आक्रोश रैली निकाली गई.

झुंझुनूं

जिला मुख्यालय पर स्थित प्रसिद्ध पंचदेव मंदिर के 50वें स्थापना दिवस के मौके पर इस वर्ष स्वर्ण जयंती महोत्सव मनाए जा रहे है. इसी क्रम में आज से मंदिर में दो दिवसीय वार्षिकोत्सव कार्यक्रम शुरू हुए.

धौलपुर

बांग्लादेश में लगातार हिंदुओं पर हो रहे हमलों के विरोध में सर्वत्र हिंदू समाज द्वारा शहर के बाजार को बंद रखा गया और शहर में विशाल जुलूस के साथ विरोध प्रदर्शन हुआ.

नीमकाथाना

डाबला थाना अंतर्गत डाबला में बंद पड़ी खदान में हरियाणा के मुखोता से नहाने आए पांच दोस्तों में से दो की खदान में डूबने से मौत हो गई.

ब्यावर

नवगठित ब्यावर जिले में गुरूवार को दूसरा बार स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह आयोजित किया जा रहा है. इस वर्ष देश 78वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है.

प्रतापगढ़

सकल हिंदू समाज की ओर से आयोजित बंद के दौरान किला परिसर से आक्रोश रैली निकाली गई. बांग्लादेश में हिंदुओं पर हिंसक हमलों एवं देश में रोहिंग्या व पाकिस्तानियों की घुसपैठ के विरोध में इस बंद का आयोजन किया गया था.

डीडवाना

जिले के नावां में आज राजकीय रुकमणी देवी रामदेव लढा महाविधालय के सामने सड़क पर बस का इंतजार कर रहे छात्र के साथ पुलिस के हेडकांस्टेबल द्वारा मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

बीकानेर

हर साल बारिश से पहले नगर निगम बड़े-बड़े दावे करता है कि इस बार जनता को किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा. लेकिन इन सब दावों की पोल तब खुलती है, जब बारिश के बाद शहर में जलभराव होता है.

जयपुर

राजस्थान हाईकोर्ट ने राज्य सरकार, आवासन मंडल और पंजीयन विभाग से पूछा है कि जेडीए, नगर निगम की ओर से जारी पट्टों व आवंटन पत्रों सहित अन्य स्वामित्व दस्तावेजों में सुरक्षा मानक क्यों नहीं है.

सीकर

बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे हमले और देश में बढ़ रही पाकिस्तान की घुसपैठ के विरोध में हिंदू संगठनों और व्यापारियों और भाजपा द्वारा सीकर बंद का आह्वान किया था.

करौली

बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के विरोध में करौली सर्व हिंदू समाज द्वारा बाजार बंद रखकर विरोध जताया और आक्रोश रैली निकाली गई.

VIEW ALL

Read Next Story