आपके ढाणी की 15 महत्वपूर्ण खबरें, जो आपको नहीं पता

Zee Rajasthan Web Team
Aug 27, 2024

मंदिरों में जन्माष्टमी पर्व की धूम

जन्माष्टमी के पावन पर्व पर श्रीनाथजी में नर-मादा तोपों से 21 बार सलामी दी है, तो वहीं कांकरोली स्थित द्वारकाधीश मंदिर में 5 बंदूकों से 21 बार सलामी दी गई

श्री कृष्ण का भोग

जयपुर में श्री कृष्ण जन्मोत्सव पर अलग-अलग प्रकार के केक का भोग लगाया गया. 56 भोग के साथ केक काटकर मनाया कृष्ण लल्ला का जन्मदिन

मंदिरों में उमड़ा सैलाब

सीकर जिला के श्याम मंदिर सहित सभी मंदिरों और घरों में कान्हा की गुंजी किलकारियां, मंदिरों में आस्था का उमड़ा सैलाब.

उप मुख्यमंत्री ने जन्माष्टमी महोत्सव में शामिल

उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने जयपुर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर ''समरस भारत सेवा संस्थान'' द्वारा आयोजित महोत्सव में भाग लिया.

कोटडी से मानसून की अपडेट

कोठारी नदी 36 घंटों से चल रही उफान पर है. भारी बारिश के बाद खतरे के निशान से ऊपर बह रही कोठारी नदी. भीलवाड़ा व शाहपुरा जिलों का संपर्क टूट गया है.

कृष्ण जन्मोत्सव पर धूम

जोधपुर में कृष्ण जन्माष्टमी को लेकर शहर में धूम मची रही. भक्तों ने मंदिरों में भव्य सजावट के साथ सड़कों पर मेले लुत्फ उठाया.

ब्यावर पहुंचे पूर्व आईएएस ललित के पंवार

राज्य सरकार की और से प्रदेश के नए जिलों की समीक्षा गठित समिति के अध्यक्ष पूर्व आईएएस ललित के पंवार सोमवार को ब्यावर पहुंचे.

जयपुर RTO की कार्रवाई

जयपुर RTO प्रथम राजेश चौहान के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए जयपुर से बिहार रूट की स्लीपर गाड़ी को पकड़ा. पंजीयन से लेकर अब तक की टैक्स चोरी पाई गई है.

जयपुर हेड कांस्टेबल

जयपुर हेड कांस्टेबल बाबूलाल बैरवा आत्महत्या मामला में पत्नी ने इंसाफ की मांग करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने और कार्रवाई न होने पर आत्महत्या करने की चेतावनी दी.

नागौर रियांबड़ी में हुआ हादसा

नागौर के रियांबड़ी इलाके में बजरी से भरा हुआ ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया.

कोटा में विभागीय बैठक

विभागीय योजनाओं की प्रगति को लेकर जिला कलक्टर डॉ. रविंद्र गोस्वामी की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक आयोजित की गई.

विधायक संदीप शर्मा का दौरा

भाजपा विधायक संदीप शर्मा ने आज श्री मथुराधीश मंदिर के कॉरिडोर निर्माण और विकास कार्यों को लेकर दौरा किया.

विधायक अर्जुनलाल

धनगर गाड़री समाज के आराध्य देव अमरा भगत की 182 वीं जन्म जयंती पर आयोजित वाहन रैली में कपासन विधायक ने जमकर भजनों की धुन पर नृत्य किया!

VIEW ALL

Read Next Story