आपके ढाणी की 15 महत्वपूर्ण खबरें, जो आपको नहीं पता

Ansh Raj
Sep 03, 2024

मगरमच्छ का स्ट्रीट डॉग पर अटैक

नदी किनारे घूम रहे डॉग पर मगरमच्छ पर हमला कर किया. बमुश्किल डॉग ने मगरमच्छ से अपनी जान बचाई.

पुरातत्व विभाग ने किया निरीक्षण

अनूपगढ़ का ऐतिहासिक गढ़ वर्षो से काफी जर्जर अवस्था में है. अब इन जर्जर गढ़ का पुरातत्व विभाग ने निरीक्षण किया है.

व्यापार मंडल बैठक

अनूपगढ़ के घड़साना मार्ग पर स्तिथ टोल नाके पर टोल टैक्स कम करने सहित विभिन्न मांगों को पुरा करने की मांग को किसानों और व्यापारियों का धरना किया.

दौसा में ACB की कार्रवाई

दौसा में एसीबी की बड़ी कार्यवाही से चिकित्सा महकमे में हड़कंप मच गया. एसीबी ने चिकित्सा महकमे के दो कार्मिक को 12 हजार की रिश्वत राशि लेते हुए गिरफ्तार किया है.

हाईकोर्ट की कैटिंन में छापा

हाईकोर्ट की कैटिंन में खाद्य विभाग ने छापा मारा है, यहां पर जंग लगे फ्रीज में सामान रखा जा रहा था, जिसमें फंगस लगी सब्जियां भी रखी हुई थी.

महिला एवं बाल विकास

सहकारिता विभाग की शासन सचिव शुचि त्यागी ने आज महिला एवं बाल विभाग के शासन सचिव के पद का अतिरिक्त कार्यभार ग्रहण कर लिया.

SC/ST आरक्षण

एससी एसटी आरक्षण मे वर्गीकरण व क्रीमीलेयर के फैसले के मामले को लेकर आज झालवाड़ मे भील समाज के बैनर तले जिले भर के हजारों भील समाज के लोगों ने फैसले के समर्थन मे झालावाड मे जंगी प्रदर्शन किया.

धौलपुर में कलक्ट्रेट के पास पहुंचे लोग

धौलपुर जिले के गांव दुबेपुरा और घड़ी चटोला के लोग बड़ी संख्या में पहुंचें कलक्ट्रेट, जहां ग्रामीणों ने कलेक्टर विद्यालय संबधी ज्ञापन दिया.

राष्ट्रीय पोषण माह अभियान

आईसीडीएस निदेशक ओपी बुनकर ने आंगनबाडी केंद्र का निरीक्षण किया. जयपुर प्रथम के मुरलीपुरा के आंगनबाड़ी केंद्र का निरीक्षण किया.

देवनारायण आवासीय योजना

देवनारायण आवासीय योजना में मूलभूत सुविधाओं की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने जिला कलेक्टरी पर किया प्रदर्शन किया.

वार्षिक निरीक्षण के लिए पहुंचे आईजी

आईजी (नियम) जयपुर हिंगलाज दान वार्षिक निरीक्षण के लिए आज दो दिवसीय दौरे पर शाम को डूंगरपुर पहुंचे. अपने दौरे के दौरान आईजी हिंगलाज दान ने सदर थाने और पुलिस लाइन के निरीक्षण किया.

महापौर सुशीला कंवर

महापौर सुशीला कंवर ने सफाईकर्मियों को रेन कोट वितरित किए हैं. बारिश में कर्मियों को हो रही परेशानी के बाद मांग उठी थी.

संस्कृत शिक्षा विभाग राजस्थान

संस्कृत शिक्षा विभाग राजस्थान की ओर से संस्कृत दिवस के तहत राज्य स्तरीय विद्वत सम्मान समारोह आज कोटा के श्रीनाथपुरम स्थित केडीए ऑडिटोरियम में आयोजित.

जिला निर्वाचन अधिकारियों की बैठक

निर्वाचन विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों तथा सभी जिला निर्वाचन अधिकारियों, उप जिला निर्वाचन अधिकारियों और जिला निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारियों के साथ बैठक की

VIEW ALL

Read Next Story