मेष

इस सप्ताह आप खुश रहेंग और नई जिम्मेदारियों को अच्छे ने निभाकर वित्तीय उपलब्धि हासिल करेंगे. अच्छे कर्मों का असर दिखेगा और कई कानूनी मुकदमों का समाधान होगा. आपका काम बोलेगा और आप अपनी पहचान बना लेंगे.

Pragati Awasthi
Sep 09, 2023

वृषभ

इस सप्ताह थोड़ी सावधानी की जरूरत होगी. सेहत-करियर और कानूनी समस्याएं हो सकती है. किसी भी तरह के झगड़े से दूर रहें और नई पार्टनरशिप में शामिल ना हो. आपके लिए ये समय बहुत मेहनत करने का होगा.

सिंह

इस सप्ताह आप खुश रहेंगे. कई परेशानियों का हल आप खुद ही खोल निकालेंगे और करियर में आगे बढ़ेंगे. जिदंगी में किसी नए प्यार की दस्तक के लिए तैयार रहें.

मिथुन

इस सप्ताह ज्यादा काम के चलते खुद के लिए समय निकाल पाना मुश्किल होगा. नए विचारों और नए संपर्कों का फायदा बिजनेस में मिलेगा. शत्रु मुंह की खाएंगे और आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी.

कन्या

इस सप्ताह ईगो चरम पर होगा. इसलिए कुछ बुरा बोलकर अपनों और परायों का दिल दुखा सकते हैं. काम ज्यादा होगा और समय कम लगेगा.

तुला

इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में आपका प्रदर्शन आपको ऊंचाई पर पहुंचाएंगा. गुड न्यूज मिलेगी जो मन खुश करेगी. प्रोपर्टी से जुड़ी समस्या का समाधान होगा. सिंगल हैं तो मिंगल होने का वक्त आ गया है.

वृश्चिक

इस सप्ताह पॉजिटिव एनर्जी से भरे रहेंगे. बचत और समझदारी का प्रदर्शन करते हुए परिवार के लिए भविष्य की रणनीति बनाएंगे जो कारगर रहेंगी. जीवनसाथी का साथ परेशानियों का हल खोल निकालेगा.

धनु

ये सप्ताह आपके लिए मनोकामना पूरी करने वाला रहेगा. मान सम्मान में बढ़ोत्तरी के साथ ही आपकी सेहत में भी सुधार होगा और लव लाइफ में चार चांद लग जाएंगे.

नेगेटिव लोगों और विचारों से खुद को बचाएं. सेहत से जुड़ी समस्या और मूड स्विंग से परेशान हो सकते हैं. लव लाइफ में झगड़ा हो सकता है. कोई भी फैसला बिना सोचें ना लें.

कुंभ

ये सप्ताह आपके लिए कई संभावनाएं लेकर आ रहा है. आपकी मोटा मुनाफा हो सकता है. लोगों से बना संपर्क भविष्य की नींव रखेंगा और दोस्तों के साथ मिलकर कुछ नया करने की सोचेंगे.

मीन

पॉजिटिव एनर्जी से भरपूर रहेंगे और मानसिक रूप से शांत रहेगे. बिजनेस में बड़ा ऑर्डर और नौकरी में प्रमोशन हो सकता है, परिवार के साथ सुख के पल सांझा करेंगे.

VIEW ALL

Read Next Story