Well Done Jaipur Police, हत्या करने से पहले पकड़े गये वांटेड शूटर्स

राजधानी जयपुर के चौमूं कस्बे में ज्वेलर्स की दुकान पर हुई डकैती के मामले के बाद पुलिस ने पूरे मामले को गंभीर मानकर सघन तलाशी अभियान चलाया. 

Well Done Jaipur Police, हत्या करने से पहले पकड़े गये वांटेड शूटर्स
सीकर में दो बदमाशो के बीच चल रही थी रंजिश

Jaipur : राजधानी जयपुर के चौमूं कस्बे में ज्वेलर्स की दुकान पर हुई डकैती के मामले के बाद पुलिस ने पूरे मामले को गंभीर मानकर सघन तलाशी अभियान चलाया. इसी दौरान सतर्कता के चलते एक बड़ी वारदात होने से टल गई. पुलिस (Jaipur Police) ने ऑपरेशन आग के तहत कार्रवाई करते हुए 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इन बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने तीन पिस्टल, पांच मैगजीन, 27 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. 

यह भी पढ़ें- Jaipur News: शातिर ठग Ajay गिरफ्तार, नौकरी दिलाने के नाम पर कर चुका है करोड़ों की ठगी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों में शातिर बदमाश लिसाडिया निवासी राकेश यादव, प्रकाश यादव और हरियाणा का शूटर रोबिन उर्फ छोटू को भी गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए तीनों आरोपियों ने दिवराला निवासी भरत यादव की हत्या (Murder) करने की योजना बना रहे थे. हत्या से पहले ही तीनों आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए. इसकी सूचना विश्वकर्मा थाना इलाके के कॉन्स्टेबल कमल चौधरी को मिली थी. कमल चौधरी की सूचना के बाद चौमूं थानाधिकारी हेमराज सिंह ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 

पकड़े गए तीनों आरोपियों से फिलहाल पूछताछ की जा रही है. पूछताछ में यह भी सामने आया है कि आरोपी राकेश यादव और भरत यादव के बीच रंजिश चल रही थी. भरत यादव को ठिकाने लगाने के लिए कई दिनों से वह प्लान कर रहा था. भरत यादव की हत्या करवाने के लिए ही हरियाणा से शूटर रोबिन को को बुलाया गया था. हत्या करवाने के लिए 1 लाख 70 हजार रुपये में हथियार खरीदे .लेकिन इससे पहले ही आरोपी पकड़े गए. आरोपी राकेश यादव अमर सरपंच ओम प्रकाश सैनी के हत्याकांड में भी शामिल था. जो हाल ही में जेल (Jail) काट कर आया था. आरोपी के खिलाफ लूट हत्या के कई मामले दर्ज हैं. फिलहाल पकड़े गए आरोपियों से पुलिस कर रही है.

रिपोर्ट : प्रदीप सोनी

यह भी पढ़ें- Bharatpur News: बेटे ने ही की थी पिता की हत्या, दोस्त के साथ मिलकर रची थी ऐसी साजिश