विपक्ष दिशाहीन, PM मोदी की खिलाफत करते-करते देश का विरोध करने लगा है: नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश की बॉर्डर को सुरक्षित करने का काम किया. इसके लिए नभ, थल और जल सेना को मजबूत किया है.

विपक्ष दिशाहीन, PM मोदी की खिलाफत करते-करते देश का विरोध करने लगा है: नड्डा
जेपी नड्डा ने कहा है कि राजस्थान में चुनाव होने पर फिर से कमल खिलाना है. (तस्वीर साभार-@BJP4India)

विष्णु शर्मा/जयपुर: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने राजस्थान भाजपा के दो जिला कार्यालय भवनों का लोकार्पण तथा 6 कार्यालय भवनों का शिलान्यास किया. इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को वर्चुअल रूप से संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने प्रधानमंत्री बनने के बाद सपना देखा था कि भाजपा के देशभर में कार्यालय भवन हो. आज देश में वह सपना साकार हो रहा है. राजस्थान में भी 33 जिलों में भाजपा कार्यालयों की स्थापना का लक्ष्य लिया गया.

नड्डा ने कहा कि कार्यालय एक मात्र भवन नहीं है बल्कि पार्टी कार्यकर्ताओं का संस्कार केंद्र है. पार्टी कार्यालय 365 दिन 24 घंटे खुला रहता है. उन्होंने कहा कि नेता के आवास पर काम करने से पार्टी परिवार पार्टी बनती है, जबकि कार्यालय से काम होने पर संस्कारवान कार्यकर्ताओं का निर्माण होता है.

बीजेपी चीफ ने कोरोना काल में किए गए कार्यकर्ताओं के काम के लिए तारीफ करते हुए कहा कि संक्रमण काल में जहां सब पार्टियां लॉकडाउन हो गई, वहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने जनसेवा का काम किया. कार्यकर्ताओं ने भाजपा संगठन में  सामाजिक और राजनीतिक दोनों पक्षों को जागरुक रखा. सेवाकार्यों की ई बुक बनाने पर प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया की सराहना करते हुए कहा कि इस तरह की ई बुक राष्ट्रीय स्तर पर बनाई जाएगी. इस ई बुक के माध्यम से कोरोना के खिलाफ लड़ी गई लड़ाई की जानकारी दुनिया को दी जाएगी कि कैसे पीएम मोदी ने समय से निर्णय लेकर 130 करोड़ जनता को बचाया. 

नड्डा ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को मोदी सरकार के कार्यों को जनता तक पहुंचाने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने हर क्षेत्र में काम किया है. कृषि बिलों में किए गए उल्लेखों को किसानों तक पहुंचाए. नड्डा ने कहा कि फॉर्मर प्रोड्यूसर ऑर्गेनाइजेशन बनाइए किसान मोर्चा भी इसमें सहयोग करें. मोदी जी ने किसानों को इतना आजाद कर दिया कि वह किसी भी देश के बाजार में अपना अनाज दे सकता है.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कार्यकर्ताओं को मोदी सरकार की ओर से किए गए कार्यों को लोगों के सामने रखना चाहिए. कार्यकर्ताओं के बीच व्हाट्सएप ग्रुप बनाने चाहिए और 15 दिन में व्हाट्सएप ग्रुप में नए आंकड़े डालने चाहिए. जो कंटेंट आप डालोगे वही कार्यकर्ता समाज में बोलेंगे इससे परिवर्तन आएगा. 

आखिर में नड्डा ने कहा कि विपक्ष दिशाहीन हो गया है, वह मोदी जी का विरोध करते करते देश का विरोध करने लगा है. उन्होंने राहुल गांधी, शशि थरूर, पी. चिदंबरम आदि नेता पाकिस्तान की तारीफ करते हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश की बॉर्डर को सुरक्षित करने का काम किया. इसके लिए नभ, थल और जल सेना को मजबूत किया है. नड्डा ने कहा कि राजस्थान में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में चुनाव होते हैं तो फिर से कमल खिलाना है.