पत्नी ने अपनी बहन व दोस्त के साथ की हत्या, शव के टुकड़े फेंके सीवरेज लाइन में

जोधपुर में पुलिस कमिश्नरेट के बनाड़ थाना इलाके में ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने खुलासा करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पत्नी ने अपनी बहन व दोस्त के साथ की हत्या, शव के टुकड़े फेंके सीवरेज लाइन में
मृतक की शिनाख्त सुुशील उर्फ चरण सिंह चौधरी के रूप में हुई.

भवानी भाटी, जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर में पुलिस कमिश्नरेट के बनाड़ थाना इलाके में ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने खुलासा करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में से एक मृतक की पत्नी व दो सालियों के साथ एक अन्य युवक शामिल है. दरअसल 2 दिन पहले पुलिस ने नांदड़ी ट्रीटमेंट प्लांट के पास सीवरेज लाइन से अलग-अलग कटे हुए मानव शरीर के कट्टे अंग दो कट्टों में मिले थे. इसके बाद पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की थी.

ये भी पढ़ें: राजस्थान विधानसभा में लंबा है विश्वास-अविश्वास मत का इतिहास, जानें कब कौन हुआ चित्त?

नांदड़ी ट्रीटमेंट प्लांट के पास सीवरेज लाइन में दो दिन पहले पुलिस को अलग अलग दो कट्टों में युवक का सिर, हाथ पैर मिले थे, इसके बाद बनाड़ थाना पुलिस ने मानव शरीर के अंगों को बरामद कर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए टीमो का गठन कर पूरे प्रदेश में गुमशुदा लोगों के जानकारी ली, तो मृतक की शिनाख्त सुुशील उर्फ चरण सिंह चौधरी के रूप में हुई. इसके बाद जांच में सामने आया कि मृतक की बाइक मेड़ता पार्क के पास मिली. 

जब इसके बारे में पूछताछ की तो यह बाइक दो लड़कियां द्वारा यहां छोड़ने की बात सामने आई. इस पर पुलिस ने संदिग्ध व्यक्ति भीयाराम जाट निवासी कांटिया,सीमा, प्रियंका, बबिता निवासी डांगो की ढाणीया बोरुंदा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सामने आया कि सीमा की शादी चरणजीत सिंह से हुई थी, दोनों का मुकलावा नहीं हुआ था, इनके बीच विवाद था. 

पूछताछ में आरोपियों ने रंजिश में चरण सिंह की नांदड़ी इलाके में एक मकान में हत्या करने और इसके बाद शरीर के टुकड़े कर सीवरेज में फेंकने की बात स्वीकार की. जिस पर सभी को गिरफ्तार किया गया. पुलिस मृतक के शरीर के अन्य अंग भी बरामदगी के प्रयास में जुटी है.

ये भी पढ़ें: राजस्थान में गहलोत सरकार का बड़ा कदम, अब मोबाइल OPD वैन के जरिए मिलेंगी फ्री दवाएं