जोधपुर: कड़ाके की सर्दी ने छुड़ाए पुलिस वालों के पसीने, जानिए क्यों...

सोमवार की रात अज्ञात चोरों ने भोपालगढ कस्बे के महादेव मार्केट में स्थित एक फैंसी की दुकान में भी शटर तोड़कर पैंसठ हजार रुपये की नकदी व ज्वैलरी चुरा ले गए.

जोधपुर: कड़ाके की सर्दी ने छुड़ाए पुलिस वालों के पसीने, जानिए क्यों...
चोरों ने दुकान में रखे सामान को भी अस्त-व्यस्त कर दिया.

जोधपुर: सर्द मौसम के चलते भोपालगढ कस्बे में चोरी की वारदातों में इजाफा होने लगा है. सोमवार की रात अज्ञात चोरों ने भोपालगढ़ कस्बे के महादेव मार्केट में स्थित एक फैंसी की दुकान में भी शटर तोड़कर गल्ले में रखे पैंसठ हजार रुपये की नकदी व ज्वैलरी चुरा ले गए. साथ ही, चोरों ने दुकान में रखे सामान को अस्त-व्यस्त कर दिया.

वहीं, वारदात की सूचना मिलने पर भोपालगढ़  पुलिस भी मौके पर पहुंची और वारदात की जगह का जायजा लिया. आसपास के दुकानदारों व ग्रामीणों की भी भीड़ जमा हो गई. कस्बे में दिनों दिन बढ़ रही चोरी की घटनाओं को लेकर लोगों ने आक्रोश भी जताया. साथ ही लोगों ने चोरी की घटनाओं का पर्दाफाश करने व अंकुश लगाने की मांग की. 

गौरतलब है कि दो दिन पहले भोपालगढ़  कस्बे के जोधपुर सड़क पर स्थित सती माता मंदिर में रखा दान पात्र भी चोर चुरा ले गए थे. दुकानदार की मानें तो चोर दुकान का शटर तोड़कर दुकान में रखे लगभग पैंसठ हजार व कीमती सामान चुरा ले गए. हालांकि पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले को लेकर शीघ्र खुलासा करने की बात कही है. 

वहीं, राजस्थान के मौसम की बात करें तो प्रदेश में कड़ाके की सर्दी का सितम जारी है,,और ये सितम अभी कम होने का नाम नहीं ले रहा है. दिन और रात के तापमान में भारी गिरावट दर्ज की जा रही है, लेकिन अब अधिकतर जिलों में बादलों की आवाजाही और गलन के चलते लोगों की कंपकंपी छूट गई है. बीती रात करीब एक दर्जन जिलों में रात का तापमान जहां करीब 2 डिग्री पर पहुंच गया. वहीं राजधानी जयपुर में बीती रात 1.7 डिग्री की बढ़ोतरी के साथ ही रात का तापमान 2.7 डिग्री पर पहुंच गया.

सर्दी से बचने के लिए लोग अलाव का सहारा ले रहे हैं. साथ ही कड़ाके की सर्दी के कारण लोगों के घर से निकलना भी लगभग बंद हो गया है. शाम होते ही सड़के सूनी हो जाती है और यही कारण है कि इलाके में चोरी की वारदातें बढ़ गई है.