बाड़मेर: महिला ने RAS पति पर लगाए संगीन आरोप, तो उसने कहा मांगे जा रहे 1 करोड़ रुपये

जोधुपर महिला थाने में पत्नी ने अपने RAS पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना सहित कई संगीन आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया.

बाड़मेर: महिला ने RAS पति पर लगाए संगीन आरोप, तो उसने कहा मांगे जा रहे 1 करोड़ रुपये
पत्नी द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद RAS अधिकारी अभिषेक चारण ने सफाई दी

बाड़मेर: जोधुपर महिला थाने में पत्नी ने अपने RAS पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना सहित कई संगीन आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया. महिला ने जबरन गर्भपात और अप्राकृतिक मैथुन जैसे संगीन आरोप लगाए हैं लेकिन, बाड़मेर में भूमि अवाप्ति अधिकारी पद पर कार्यरत RAS अभिषेक चारण ने मिडिया से रूबरू होते हुए सभी आरोपों को निराधार बताया. उन्होंने कहा कि मुझे पुलिस पर पूरा विश्वास है कि सही जांच कर जो सत्य होगा वो सामने आएगा.

पत्नी द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद RAS अधिकारी अभिषेक चारण ने सफाई देते हुए कहा है कि जो भी आरोप लगाए है वह बहुत संघीन हैं, लेकिन जो भी आरोप है सब निराधार है और इस तरह के आरोप पहले भी लगाए थे, जिसमें पुलिस जांच के बाद सभी आरोप निराधार साबित हो चुके हैं ओर मुझे पुलिस जांच पर पूरा विश्वास यह भी जांच सही दिशा में होकर मुझे राहत मिलेगी.

चारण ने कहा कि पिछले लंबे समय से मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के लिए यह सब किया जा रहा है. जबकि न तो कभी मैंने या मेरे परिवार ने दहेज की मांग की और न ही किसी तरह मेरी पत्नी को परेशान किया. यह जरूर है कि जो भी मामले इन्होंने मेरे खिलाफ दर्ज करवाए हैं उन सब में पहले FR लगी हुई है. सामाजिक स्तर पर भी मामले को बैठकर सुलझाने के प्रयास कई बार हुए, लेकिन मेरे ससुराल पक्ष की ओर कभी भी टेबल पर बैठकर बातचीत नहीं कि और हमेशा मेरे से और मेरे परिवार से एक करोड़ रुपए की लगातार मांग की जा रही है, जिसको चुकाने में सक्षम नहीं हूं. इसलिए मुझे मानसिक रूप से परेशान किया जा रहा है.

गौरतलब है कि दिसम्बर माह में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दो दिवसीय बाड़मेर दौरे के दौरान RAS अधिकारी और उसका परिवार मिला था और न्याय की गुहार भी लगाई थी.