भीलवाड़ा: NH-79 के पास मिला महिला का शव, इलाके में फैली सनसनी

एक अज्ञात महिला की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पत्थर से सिर कुचलकर महिला की हत्या कर दी गई. शव की पहचान अभी नहीं हो पाई है.

भीलवाड़ा: NH-79 के पास मिला महिला का शव, इलाके में फैली सनसनी
ग्रामीणों ने महिला की खूनसनी लाश देखकर पुलिस को सूचना दी.

भीलवाड़ा/दिलशाद खान: भीलवाड़ा जिले के रायला थाना क्षेत्र स्थित एनएच-79 (NH-79) के निकट सड़क किनारे झाड़ियों में एक अज्ञात महिला की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पत्थर से सिर कुचलकर महिला की हत्या कर दी गई. शव की पहचान अभी नहीं हो पाई है.

रायला पुलिस के अनुसार, एनएच 79 पर लांबिया जाने वाले कच्चे रास्ते की और ग्रामीणों ने एक महिला की खूनसनी लाश देखकर पुलिस को सूचना दी. इस पर रायला थाना प्रभारी गजराज चौधरी, सहायक उप निरीक्षक देवेंद्र सिंह मय फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे. जहां पीले रंग का जालीदार कुर्ता और नीले रंग की केफरी पहनी महिला की लाश पड़ी थी.

उसके सिर में गंभीर चोट के निशान थे. खून बह रहा था. पुलिस ने आसपास के ग्रामीणों से शव की पहचान के प्रयास किया, लेकिन उसकी शिनाख्त नही हो पाई. पुलिस का मानना है कि, देर रात किसी ने इस महिला की हत्या कर लाश यहां फेंकी होगी.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए है. इधर, इस महिला की पहचान के लिए रायला पुलिस ने भीलवाड़ा के साथ ही प्रदेश के सभी थाना प्रभारियों को सूचना दी है. वहीं, हत्या की सूचना पर जिला पुलिस अधीक्षक हरेन्द्र कुमार व शाहपुरा एएसपी विमल कुमार ने भी घटनास्थल पहुंच कर मुआयना किया और एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटा कर मामले के खुलासे के लिए टीमों का गठन कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.