जोधपुर: देह व्यापार के संदेह में महिलाओं से पिटाई, बीच सड़क फाड़े कपड़े

जोधपुर के विधानगर प्रेम नगर में एक मकान में वैश्यावृत्ति के संदेह में इलाके की महिलाओं ने दो महिलाओं की बीच सड़क पिटाई कर दी. 

जोधपुर: देह व्यापार के संदेह में महिलाओं से पिटाई, बीच सड़क फाड़े कपड़े
यह महिला लोगों के सामने मिन्नतें करती रही.

भवानी भाटी, जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर के विधानगर प्रेम नगर में एक मकान में वैश्यावृत्ति के संदेह में इलाके की महिलाओं ने दो महिलाओं की बीच सड़क पिटाई कर दी. यही नहीं इस दौरान जमकर हंगामा होता रहा. इस पूरे घटनाक्रम के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद पुलिस ने भी वीडियो के आधार में महिलाओं के साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. 

ये भी पढ़ें: राजस्थान: कोरोना पर जान लीजिए कार्यस्थल के यह नियम, नहीं तो लगेगा भारी जुर्माना

पुलिस की चेतक मौके पर पहुंची तब तक महिलायें मौके से निकल गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. लोगों की माने तो यहां बने एक मकान में अक्सर यह महिलायें आती हैं और यहां देह व्यापार करती हैं. ऐसे में बस्ती की महिलाओं और लोगों ने मौके पर ही दो महिलाओं को दबोच लिया. 

इसके बाद ना केवल बीच सड़क उनके साथ जमकर मारपीट की, बल्कि कपड़े फाड़ दिए. यह महिला लोगों के सामने मिन्नतें करती रही, लेकिन उनकी कोई बात नहीं सुनी और जमकर बीच सड़क पर पिटाई कर दी.  

पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद पुलिस ने मारपीट लज्जा भग सहित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की.

ये भी पढ़ें: राजस्थान विधानसभा सत्र नहीं बुलाए जाने पर पैदा हो सकता है संवैधानिक संकट...