पूर्व विधायक श्रवण कुमार के कार्यक्रम में महिलाओं ने किया विरोध, जानिए वजह

झुंझुनूं के सूरजगढ़ में कुमावत समाज की संस्था के उद्घाटन में उस वक्त हंगामा हो गया जब पूर्व विधायक श्रवण कुमार संस्था का उद्घाटन कर रहे थे.

पूर्व विधायक श्रवण कुमार के कार्यक्रम में महिलाओं ने किया विरोध, जानिए वजह
माहौल को बिगड़ता देख पूर्व विधायक श्रवण कुमार ने पट्टिका से दोनों के नाम हटाने का आश्वासन दिया.

संदीप केडिया, झुंझुनूं: राजस्थान के झुंझुनूं के सूरजगढ़ में कुमावत समाज की संस्था के उद्घाटन में उस वक्त हंगामा हो गया जब पूर्व विधायक श्रवण कुमार संस्था का उद्घाटन कर रहे थे. कुमावत समाज की महिलाओं ने कांग्रेस के ही पार्षद प्रत्याशी के पति शेर सिंह कुमावत के नेतृत्व में आकर विरोध प्रदर्शन कर दिया. इतना ही नहीं संस्था पर लगी पट्टिका को भी तोड़ना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस के कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां, पायलट ने लताड़ा

महिलाओं ने पूर्व विधायक श्रवण कुमार, पूर्व चेयरमैन सुरेश शर्मा मौजूदा अतिथियों को भी खरी-खोटी सुना डाली शेर सिंह कुमावत ने बताया कि इन लोगों ने कुम्हार समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचाते हुए यह उद्घाटन समारोह आयोजित किया. मुख्य रूप से पूरे समाज का पूर्व चेयरमैन सुरेश शर्मा, पार्षद पति नरेंद्र शेखावत का नाम उद्घाटन पट्टिका पर नाम लिखाए जाने को लेकर किया गया है. माहौल को बिगड़ता देख पूर्व विधायक श्रवण कुमार ने पट्टिका से दोनों के नाम हटाने का आश्वासन दिया. वहीं, श्रवण कुमार ने कुम्हार समाज के प्रतिनिधियों का उद्घाटन पट्टिका पर नाम नहीं होना आयोजकों कि बड़ी गलती मानी.

शेर सिंह कुमावत ने बताया कि उद्घाटन समारोह में सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाई गई. बड़ी संख्या में बाहर के लोगों को आमंत्रित किया गया. जिसके कारण कोरोना जैसी महामारी मोहल्लेवासियों व शहर में फैलने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता. सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाने के मामले में आयोजक कर्ता पूर्व चेयरमैन सुरेश शर्मा, पार्षद पति नरेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ प्रशासन को मुकदमा दर्ज करना चाहिए. साथ ही कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों क्वारंटाइन कर जांच करवानी चाहिए.

ये भी पढ़ें: तेल के दामों को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, पायलट बोले- 'इसके पीछे बड़ी साजिश'