close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

यामी गौतम ने बताया अपना ब्यूटी सीक्रेट, फैंस को भी दिए टिप्स

वह त्वचा को चमकदार बनाए रखने के लिए घरेलू उपाय अपनाती हैं.

 यामी गौतम ने बताया अपना ब्यूटी सीक्रेट, फैंस को भी दिए टिप्स
यामी गौतम फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आने वाली हैं.

नई दिल्ली: अभिनेत्री यामी गौतम का कहना है कि उनक खूबसूरती का राज उनकी दादी के घरेलू नुस्खे हैं. 'काबिल' की अभिनेत्री कहती हैं कि वह रोजाना पर्याप्त पानी पीती हैं और प्राकृतिक चीजों का प्रयोग करती हैं. वह त्वचा को चमकदार बनाए रखने के लिए घरेलू उपाय अपनाती हैं.

अभिनेत्री यामी गौतम ने अपने फैंस को अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए कुछ घरेलु टिप्स भी दिए हैं.  ताकि यामी ही तरह ही उनके फैंस भी इन नुस्खों के इस्तेमाल जरिए अपनी खूबसूरती निखार सकें.     

- लंबी और घनी पलकों के लिए कास्टर तेल + विटामिन ई तेल +एलोवीरा का पेस्ट बनाकर लगाएं.
- अच्छी टोनिंग के लिए रोजाना नारियल के पानी से फेशियल करें.
- कंडिशनर के बजाय बालों में शेंपू करने के बाद एक विनेगर कप का प्रयोग करें. जैल, स्प्रे इत्यादि का प्रयोग न करें.
- घी सबसे बेहतरीन लिप बाम है. गुलाबी होंठ बनाएं रखने के लिए इसका इस्तेमाल करें.
- आधा चम्मच चीनी के साथ, आधी चम्मच हल्दी और शहद मिलाकर स्क्रब करें, इसके लिए ठंडी टॉवल से चेहरे को साफ करें, इससे त्वचा छिद्र सख्त हो जाते हैं.

बता दें कि यामी गौतम फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में यामी गौतम के अलावा शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर भी नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' को लेकर शाहिद ने कहा था कि, यह व्यावसायिक फिल्मों की तरह अपनी कहानी को पेश करते हैं. हमारी फिल्म का टाइटल बहुत सटीक है और यह फिल्म हास्य और विनोद से भरी हुई है'. 

बता दें कि फिल्‍म कहानी है शाहिद कपूर की, जो पेशे से वकील हैं और काफी मस्‍तमौला है. उसके दोस्‍त के किरदार में हैं एक्‍टर दिव्‍येंदु शर्मा जिसके साथ शाहिद भरपूर मस्‍ती करते हैं. दिव्‍येंदु एक छोटी फेक्‍ट्री चलाते हैं जहां उन्‍हें बिजली का भारी भरकम बिल आता है. इसी से परेशान हो वह आत्‍महत्‍या कर लेता है. अब अपने दोस्‍त को इंसाफ दिलाने का बीड़ा उठाता है उसका दोस्‍त. 

हाल ही में शाहिद कपूर और श्रद्धा, दोनों ने ही पिछले महीने ही मुंबई में इस फिल्‍म की शूटिंग खत्‍म की है. यह फिल्‍म इसी साल फरवरी में शुरू हुई थी. 'बत्ती गुल मीटर चालू' 21 सितंबर को रिलीज हो रही है.

(इनपुट-आईएएनएस)