भीलवाड़ा: पुलिस की कार्यप्रणाली से नाराज युवक मोबाइल टावर पर चढ़ा, बोला...

युवक के परिजनों की रिपोर्ट में जानलेवा हमला करने व धमकाने का एक मामला पंजीबद्व कर पुलिस ने आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है.

भीलवाड़ा: पुलिस की कार्यप्रणाली से नाराज युवक मोबाइल टावर पर चढ़ा, बोला...
युवक पुलिस को कार्यप्रणाली के विरोध में मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया.

दिलशाद खान/भीलवाड़ा: भीलवाड़ा के शाहपुरा कस्बे में स्थित मुख्य डाकघर (Post Office) के सामने स्थित निजी कंपनी के मोबाइल टॉवर (Mobile Tower) पर शनिवार की सुबह एक युवक पुलिस को कार्यप्रणाली के विरोध में चढ़ गया. करीब तीन घंटे तक समझाने व ठोस कार्रवाई के पुलिस उपाधीक्षक के आश्वासन पर युवक नीचे उतर गया.

युवक के परिजनों की रिपोर्ट में जानलेवा हमला करने व धमकाने का एक मामला पंजीबद्व कर पुलिस ने आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार, शाहपुरा क्षेत्र की रामपुरा कहार बस्ती निवासी सुरेश कहार ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने उसकी मां पर जानलेवा हमला किया था. साथ ही पत्थरबाजी कर अब जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

सुरेश ने कहा कि पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. इस कारण वो टॉवर पर चढ़ा गया. इस बीच, आक्रोशित परिवारजनों व बस्ती वालों ने कुछ देर के लिए मुख्य डाकघर के पास भीलवाड़ा जयपुर मेगा हाइवे पर जाम भी लगाया, जिसे पुलिस ने सख्ती दिखा कर खुलवा दिया.

एएसपी विमल नेहरा, पुलिस उपाधीक्षक भारत सिंह ने मौके पर पहुंच कर पहले परिवारजनों व बाद में युवक से मोबाइल पर वार्ता कर कार्रवाई का आश्वास दिया, जिस पर युवक नीचे उतरा. एएसपी नेहरा ने बताया कि परिवारजनों की रिपोर्ट लेकर शाहपुरा थाना पुलिस को निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए है.