अलवर: मामूली झगड़े के बाद युवक की बेरहमी से पिटाई, आंख फोड़ने की कोशिश

अलवर जिले के बानसूर में एक युवक के साथ बर्बरता के साथ मारपीट और उसकी आंख फोड़ने की कोशिश करने का मामला सामने आया है.

अलवर: मामूली झगड़े के बाद युवक की बेरहमी से पिटाई, आंख फोड़ने की कोशिश
बानसूर पुलिस युवक को चक्कर कटवा रही है.

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले के बानसूर में एक युवक के साथ बर्बरता के साथ मारपीट और उसकी आंख फोड़ने की कोशिश करने का मामला सामने आया है. युवक नरेश कुमार बानसूर के वीर खाना मोहल्ला का निवासी है, जिसकी 3 दिन पूर्व उसी की कॉलोनी के एक युवक के साथ कहासुनी को लेकर झगड़ा हो गया था.

दूसरे युवक ने अपने परिवार के साथ मिलकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर डाली. इतना ही नहीं पत्थरों से उसकी आंख फोड़ने की कोशिश की. जैसे तैसे करके युवक वहां से भाग निकला और बानसूर पुलिस थाने में पहुंचकर अपनी शिकायत दी, लेकिन 3 दिन के बाद भी युवक की बानसूर पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की. 

बानसूर पुलिस युवक को चक्कर कटवा रही है. थक हार कर युवक बानसूर न्यायालय परिसर में न्याय की गुहार लगाने पहुंचा. पीड़ित युवक के अधिवक्ता चंदू ने बताया कि 3 दिन पूर्व युवक के साथ उसी की कॉलोनी के युवक और उसके परिवार जनों ने नरेश कुमार के साथ बर्बरता के साथ मारपीट कर दी तथा उसके आंख खोलने की कोशिश की. 

चंदू ने बताया कि युवक जब बानसूर पुलिस थाने पहुंचा तो पुलिस थाने में युवक की कोई सुनवाई नहीं हुई और उसे 3 दिन से पुलिस चक्कर कटवा रही है. वहीं, अभी तक उसका केस दर्ज भी नहीं किया गया है. युवक रोज पुलिस थाने के चक्कर लगा रहा है, लेकिन पुलिस युवक की मामला दर्ज नहीं कर रही है.

वहीं, अधिवक्ता ने पुलिस पर पैसे लेने का भी आरोप लगाया. अब पीड़ित न्याय की गुहार लगाने के लिए बानसूर की शरण में पहुंचा है.