धौलपुर: युवक ने चंबल नदी में लगाई छलांग, रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी SDRF

स्थानीय प्रशासन एसडीआरएफ एवं स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवक को निकालने के लिए रेस्क्यू शुरू कर दिया है.

 धौलपुर: युवक ने चंबल नदी में लगाई छलांग, रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी SDRF
युवक शुक्रवार रात से घर से गायब हो गया था.

भानु शर्मा/धौलपुर: धौलपुर से होकर गुजर रही चंबल नदी के पुराने पुल से युवक (32) ने नदी में छलांग लगा दी. युवक की स्कूटी एवं चप्पल पुल के ऊपर रखी हुई देख घटना की जानकारी हुई. जानकारी के अनुसार, युवक शुक्रवार रात से घर से गायब हो गया था. जिसकी परिजन काफी तलाश कर रहे थे. युवक की स्कूटी एवं चप्पल चंबल नदी के पुल पर मिलने से परिजनों में हड़कंप मच गया.

मामले की सूचना पाकर स्थानीय कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. कोतवाली थाना पुलिस एवं प्रशासन ने एसडीआरएफ (SDRF) की टीम बुलाकर स्ट्रीमर द्वारा युवक के शव की तलाश की जा रही है. जानकारी के मुताबिक, पुराना शहर निवासी 32 वर्षीय प्रदीप बंसल पुत्र राजकुमार बंसल शुक्रवार रात घर से अचानक गायब हो गया था. सुबह होने पर परिजनों ने देखा तो युवक घर पर मौजूद नहीं था.

इसके बाद परिजन युवक की शहर में आसपास तलाश कर रहे थे. लेकिन युवक का सुराग नहीं लग सका. इसी दौरान चंबल नदी के पुराने पुल पर निकलने वाले राहगीरों को एक स्कूटी एवं चप्पल दिखाई दी. जिसकी सूचना राहगीरों ने स्थानीय कोतवाली थाना पुलिस को दी. चंबल नदी के पुराने पुल पर स्कूटी एवं चप्पल पड़ी होने की खबर सुर्खियां बनकर फैल गई. जिसे सुनकर परिजन मौके पर पहुंच गए.

वहीं, युवक की स्कूटी एवं चप्पल पहचान कर परिजनों के होश उड़ गए और परिजनों में कोहराम मच गया. इधर, मामले की सूचना पाकर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. इसके बाद पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया. एसडीआरएफ की टीम ने इस स्टीमर की मदद से चंबल नदी में रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया.

स्थानीय प्रशासन एसडीआरएफ एवं स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवक को निकालने के लिए रेस्क्यू शुरू कर दिया है. उधर चंबल नदी के पुराने पुल के पास घड़ियाल एवं मगरमच्छ प्रभावित क्षेत्र है, जिसके चलते एसडीआरएफ एवं स्थानीय गोताखोर सावधानी पूर्वक काम कर रहे हैं.