राजस्थान: युवती से छेड़छाड़ के आरोपी को पीटा, मानव मल खाने को किया मजबूर

बासेड़ी के थाना प्रभारी बने सिंह ने बताया कि युवक ने गुरुवार रात को एक लड़की के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की, जिससे गुस्साए लड़की के परिवार वालों ने उसे पीटा और मानव मल खाने को मजबूर किया.

राजस्थान: युवती से छेड़छाड़ के आरोपी को पीटा, मानव मल खाने को किया मजबूर
युवती से छेड़छाड़ के आरोपी को पीटा गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर: राजस्‍थान के धौलपुर जिले में युवती के साथ कथित रूप से छेड़खानी करने वाले एक युवक की पिटाई करने के बाद भीड़ ने उसे कथित तौर पर मानव मल खाने को मजबूर किया. घटना का कथित वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल है.

बासेड़ी के थाना प्रभारी बने सिंह ने बताया कि युवक ने गुरुवार रात को एक लड़की के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की, जिससे गुस्साए लड़की के परिवार वालों ने उसे पीटा और मानव मल खाने को मजबूर किया. उन्होंने बताया कि इस संबंध में शुक्रवार को दो मामले दर्ज किए गए.

लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में युवक को जबकि उससे मारपीट के आरोप में सात अन्‍य को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है. पुलिस मामले में आगे की तहकीकात कर रही है, उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. वहीं, घटना के बाद इलाके में हर तरफ इसकी चर्चा है. बता दें कि राजस्थान में कानून-व्यवस्था को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर रहता है.

विपक्ष का आरोप है कि कानून-व्यवस्था (Law and Order) राजस्थान में पूरी तरह से फेल है. अपराधियों को कानून की तनिक भी डर नहीं है और सरकार लॉ एंड ऑर्डर के मोर्च पर पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है.

 (इनपुट-भाषा)