अलवर: आधा दर्जन युवकों ने लाठी डंडे से मां-बेटे पर किया हमला, दोनों गंभीर रूप से घायल

युवक मनोज कुमार सैनी के शरीर पर गंभीर चोट आई है तथा बदमाशों ने घायल युवक की मां पर भी सर में कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे महिला के सर में गंभीर चोट आ गई.

अलवर: आधा दर्जन युवकों ने लाठी डंडे से मां-बेटे पर किया हमला, दोनों गंभीर रूप से घायल
आधा दर्जन युवकों ने लाठी डंडे से मां-बेटे पर किया हमला. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अलवर: बानसूर के ग्राम पंचायत कल्याणपुरा में करीब आधा दर्जन युवकों ने लाठी-डंडों से लैस होकर एक मां-बेटे पर जानलेवा हमला कर दिया तथा लूटपाट कर फरार हो गए. जिसमें युवक मनोज कुमार सैनी के शरीर पर गंभीर चोट आई है तथा बदमाशों ने घायल युवक की मां पर भी सर में कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे महिला के सर में गंभीर चोट आ गई.

उसे इलाज के लिए बानसूर सीएससी लाया गया, जहां दोनों की गंभीर हालत के चलते कोटपूतली के लिए रेफर कर दिया. पीड़ित मनोज कुमार सैनी ने बताया कि गांव आशाकाबास में विद्युत पोल का तार हटने पर ग्रामीणों ने उसे विद्युत तार सही करने के लिए बुलाया था, तभी चुनावी रंजिश को लेकर करीब आधा दर्जन युवक बंटी, विक्रम, देशराज, विजय सिंह, कमलेश अपने साथियों के साथ हथियारों से लैस होकर आए और बिजली के पोल पर कार्य कर रहे युवक मनोज कुमार सैनी पर जानलेवा हमला कर दिया.

इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया, इतना ही नहीं आरोपी हमलावरों ने युवक के घर पर जाकर उसके मां पर कुल्हाड़ी से सर में हमला कर दिया. जिससे घायल युवक मनोज कुमार सैनी की मां के सर में गंभीर चोट आ गई, जिनको बानसूर से कोटपूतली के लिए रेफर किया गया. वहीं, घायल युवक मनोज कुमार सैनी के शरीर पर गंभीर चोट के निशान हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.