यूथ कांग्रेस नेता सुमित भगासारा ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, सोनिया और राहुल से की ये मांग

यूथ कांग्रेस नेता सुमित भगासारा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यूथ कांग्रेस चुनाव पर सवालिया निशान लगाए हैं. 

यूथ कांग्रेस नेता सुमित भगासारा ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, सोनिया और राहुल से की ये मांग
यूथ कांग्रेस नेता सुमित भगासारा

जयपुर: यूथ कांग्रेस नेता सुमित भगासारा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यूथ कांग्रेस चुनाव पर सवालिया निशान लगाए हैं. सुमित ने आज पिंक सिटी प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता कर ने कहा है कि जब पूरा चुनाव परिणाम ही एफ आई आर के आधार पर बदला गया था तो फिर आखिरकार दिल्ली पार्लियामेंट थाने में अभी तक यूथ कांग्रेस की तरफ से एफ आई आर दर्ज क्यों नहीं की गई है. 

ये भी पढ़ें: CM गहलोत ने VC से लिया कोरोना हालातों का फीडबैक, बोले- जल्द नगण्य होगी मृत्यु दर

सुमित ने कहा राहुल गांधी ने जिस यूथ कांग्रेस के ढांचे की कल्पना की थी उसे कुछ चुनिंदा नेताओं की मनमर्जी से पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया गया है. पहली बार ऑनलाइन वोटिंग सिस्टम अपनाया गया था. इसमें गड़बड़ी के आरोप लगाए गए थे, लेकिन आखिरकार आरोप साबित क्यों नहीं हो पाए हैं. सुमित प्रकाशन ने कहा इस पूरे प्रकरण में ना केवल खुद एफ आई आर दर्ज कराएंगे बल्कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात कर पूरे मामले की किसी सरकारी एजेंसी से जांच करवाने की मांग करेंगे. 

गौरतलब है कि 7 साल बाद हुए यूथ कांग्रेस के चुनाव में दो बार चुनाव परिणाम जारी किए गए. पहली बार 3 मार्च को जारी रिजल्ट में सुमित को सर्वाधिक वोट मिले थे, लेकिन 7 अप्रैल को बाद में जारी नए परिणाम में सुमित भगासरा के वोट आधे कर मुकेश भाकर को विजेता घोषित किया गया था.

ये भी पढ़ें: पतंजलि की ‘कोरोनिल’ को आयुष मंत्रालय से मिली बिक्री की अनुमति, रघु शर्मा ने कसा तंज