पाली: युवक ने की अपनी पत्नी की हत्या, हत्यारे पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पाली के मारवाड़ जंक्शन उपखण्ड के खिंवाड़ा गांव में एक युवक ने आपसी कहासुनी को लेकर लकड़ी के डंडे से अपनी पत्नी के सिर में पर वार कर दिया.

पाली: युवक ने की अपनी पत्नी की हत्या, हत्यारे पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

सुभाश रोहिसवाल, पाली: राजस्थान के पाली के मारवाड़ जंक्शन उपखण्ड  के खिंवाड़ा गांव में एक युवक ने आपसी कहासुनी को लेकर लकड़ी के डंडे से अपनी पत्नी के सिर में पर वार कर दिया. जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई.. अपनी पत्नी की हत्या कर हत्यारा फरार हो गया.

पड़ोसियों के उनके घर जाने के बाद घटना की जानकारी मिली, पड़ोसियों की सूचना से खिंवाड़ा थानाधिकारी मनोज कुमार सांमरिया मय टीम मौके पर पहुंचे और मृतका के शव को कब्जे में लिया. 

ये भी पढ़ें: भगवा दिवस के रूप में मनाया राम मंदिर का भूमिपूजन, बजरंग दल ने बजाए नगाड़े

मुखबिर की सूचना से मृतका के पति को धामली गांव से गिरफ्तार किया. हत्यारे पति ने अपनी पत्नी की हत्या करना स्वीकार कर लिया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई आरंभ की. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा. 

हत्या का कारण क्या रहा इसकी भी जाँच में पुलिस जुटी है. मृतिका के बेटे ने बताया कि पापा ने  मोठे लट्ठ से मम्मी को मारा और वो मर गयी. मासूम को ये भी नहीं पता कि अब उसकी मां का साया कभी नहीं मिलेगा. थानाधिकारी आए इस बारे में बात करने की कोशिश की तो आलाधिकारियों द्वारा मीडिया से बात नहीं कर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है.

ये भी पढ़ें: अयोध्या में रखी जा रही भव्य राम मंदिर की आधारशिला, CM गहलोत ने भी कही यह बात