close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शादी के पहले इस परिवार के पास नहीं थे पैसे, जयपुर के इन युवाओं ने किया सारा इंतजाम

इसकी जानकारी अभियोग प्रकोष्ठ कांग्रेस के पदाधिकारी पंकज शर्मा को मिलने के बाद अभियोग प्रकोष्ठ कांग्रेस के सदस्यों के साथ मिलकर उन्होंने मानव धर्म निभाने की बात कहते हुए सारे सदस्यों को तैयार किया. 

शादी के पहले इस परिवार के पास नहीं थे पैसे, जयपुर के इन युवाओं ने किया सारा इंतजाम
लड़की के पिता नगर निगम में चौकीदार का काम करते हैं. (प्रतीकात्मक फोटो)

जयपुर: जयपुर के घाटगेट स्थित तंग गलियों में रहने वाले मुस्लिम परिवार के यहां शुक्रवार को होने वाली शादी में आ रही आर्थिक समस्या को अभियोग प्रकोष्ठ कांग्रेस ने सुलझाया. परिवार ने अपने लड़की की शादी तय कर दी थी. लेकिन बारात के आने के कुछ घंटों पहले बारातियों के स्वागत के लिए कोई इंतजाम नहीं हो पाया था. 

खबर के अनुसार, लड़की के पिता नगर निगम में चौकीदार का काम कर अपना जीवनपन करता है. इस दौरान उसने अपनी बेटी की शादी के लिए कुछ लोगों से उधार मांगा था. लेकिन उधार देने वाले लोगों ने शादी के समय पर उधार देने से मना कर दिया. बारात 5 घंटे बाद उनके घर पर आने वाली थी.

इसकी जानकारी अभियोग प्रकोष्ठ कांग्रेस के पदाधिकारी पंकज शर्मा को मिलने के बाद अभियोग प्रकोष्ठ कांग्रेस के सदस्यों के साथ मिलकर उन्होंने मानव धर्म निभाने की बात कहते हुए सारे सदस्यों को तैयार किया. जिसके बाद मुस्लिम परिवार के घर पहुंच कर बाजार से शादी के लिए जरूरी सामान खरीदा. इसके साथ ही सद्स्यों ने मिलकर बारात के स्वागत के लिए और बारातियों के खाने के लिए भी इंतजाम किया.