close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सीकर: 30 साल के युवक ने की आत्महत्या, परिजनों ने की जांच की मांग

जिले के अजीतगढ़ थाना क्षेत्र के गांव रायपुरा जागीर में एक 30 वर्षीय युवक ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. 

सीकर: 30 साल के युवक ने की आत्महत्या, परिजनों ने की जांच की मांग
सहायक थानाधिकारी मूलाराम जांच का भरोसा दिया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

सीकर: जिले के अजीतगढ़ थाना क्षेत्र के गांव रायपुरा जागीर में एक 30 वर्षीय युवक ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. घटना के बाद मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस से आत्महत्या के कारणों के जांच की मांग की.

अजीतगढ़ के सहायक थानाधिकारी मूलाराम ने बताया कि सूचना आई कि रायपुरा जागीर गांव में एक 30 वर्षीय युवक फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. घटना की जानकारी के बाद रायपुरा जागीर पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद घटनास्थल पर जाकर शव को बरामद करने के बाद अजीतगढ़ के सरकारी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया.

घटना के संबंध में सहायक थाना प्रभारी मूलाराम ने बताया कि मृतक के पिता रायपुरा जागीर निवासी श्रवण लाल कुमावत ने थाने पर रिपोर्ट देकर बताया कि मेरा पुत्र गोविंद उर्फ लाला (35) शनिवार की रात खाना खाकर ऊपर कमरे में सोने चला गया. जब सुबह वह नहीं उठा तो घरवालों ने आवाज दी, लेकिन अंदर से दरवाजा नहीं खोलने पर परिजनों और आसपास के लोगों ने खिड़कियों में झांक कर देखा तो गोविंद पंखे के कुंडे से साड़ी से फांसी लगाकर झूल रहा था. 

घटना की जानकारी के बाद लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी. जिसके बाद पहुंची पुलिस अधिकारी ने फांसी के फंदे से झूल रहे मृतक के शव को नीचे उतारा और शव को अजीतगढ़ के सरकारी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. जिसके बाद पोस्टमार्टम करा शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया. उधर, मृतक के परिजनों समेत ग्राम के सरपंच मूलचंद शर्मा समेत ग्रामीणों ने पुलिस से आत्महत्या के कारणों के जांच की मांग की.

सहायक थानाधिकारी मूलाराम ने लोगों को आश्वासन दिया है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी. इस दौरान जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसपर कार्रवाई होगी.